होम / Nausheen Shah On Kangana Ranaut: ‘हद कर दी’ में पाकिस्तानी एक्ट्रेस ने कंगना को थप्पड़ मारने की कही बात, कहा उन्हें कुछ नहीं पता

Nausheen Shah On Kangana Ranaut: ‘हद कर दी’ में पाकिस्तानी एक्ट्रेस ने कंगना को थप्पड़ मारने की कही बात, कहा उन्हें कुछ नहीं पता

Simran Singh • LAST UPDATED : September 8, 2023, 12:19 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Nausheen Shah On Kangana Ranautदिल्ली: अपनी दमदार एक्टिंग से बॉलीवुड में पहचान बनाने वाली कंगना रनौत ने अपने दम पर शोहरत हासिल करी है। इसके साथ ही एक्ट्रेस को बेबाकी से जवाब देने के लिए भी जाना जाता है। एक्ट्रेस को हर मुद्दे पर खुलकर बात करते हुए देखा जाता है। जिसके वजह से उन्हें ट्रोलिंग का भी सामना करना पड़ता है। ऐसे में इस दौरान पाकिस्तान की एक्ट्रेस नौशीन साह ने कंगना पर निशाना साधा है। इतना ही नहीं नौशिन ने कंगना को थप्पड़ मारने की बात भी कही है।

पाकिस्तानी एक्ट्रेस ने कंगना पर निकाला गुस्सा

बता दें कि सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। जिसमें पाकिस्तानी एक्ट्रेस नौशीन शाह ने मोमिन साकिब के चैट शो ‘हद कर दी’ में बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत पर अपना सारा गुस्सा निकाला है। शो के अंदर जब एक्ट्रेस से पूछा गया कि वह किस बॉलीवुड एक्टर से मिलना चाहेंगी तो नौशीन ने कहा कि वह कंगना से मिलना ताहची है और उनको थप्पड़ लगाना चाहती है। उन्होंने कहा, “जिस तरह से वह मेरे देश के बारे में बकवास कहती है, जिस तरह वह पाकिस्तानी सेना के बारे में बहुत बकवास कहती है, मैं उसके साहस को सलाम करती हूं। उन्हें नॉलिज नहीं है लेकिन बात देश की करती हैं, वो भी किसी और के देश की। अपने देश पर फोकस करें, अपनी एक्टिंग पर ध्यान दें… अपने विवादों और एक्स बॉयफ्रेंड्स और अन्य चीज़ों पर ध्यान दें”

नौशीन ने कंगना की जानकारी पर उठाए सवाल

इसके आगे नौशीन ने कंगना की जानकारी पर सवाल उठाते हुए कहा, ”आपको कैसे पता कि पाकिस्तान में लोगों के साथ गलत व्यवहार किया जाता है? आप पाकिस्तानी सेना के बारे में कैसे जानती हैं? आप हमारी एजेंसियों के बारे में कैसे जानते हैं? हम खुद नहीं जानते, एजेंसियां ​​हमारे देश में हैं, सेना हमारे देश की है, वो ये बातें हमसे शेयर नहीं करते वे सीक्रेट हैं क्या नहीं हैं?”

पाकिस्तानी एक्ट्रेस ने कंगना की तारीफ भी की

इंटरव्यू के आखिर में उन्होंने कंगना की तारीफ भी की और कहा, ”शानदार एक्ट्रेस, ख़ूबसूरत, वह बेहद ख़ूबसूरत महिला है। लेकिन मुझे खेद है, जब अन्य लोगों और देशों का सम्मान करने की बात आती है, तो यह बहुत बुरा है… वह एक चरमपंथी है”

इंडिया वर्सेस भारत पर की थी कंगना ने बात

इश समय में मंगलवार को कंगना रनौत ने अपने ट्विटर पर एक लंबा नोट शेटर किया और लिखा, “इस नाम में प्यार करने जैसा क्या है? सबसे पहले, वे ‘सिंधु’ का उच्चारण नहीं कर सके तो उसको बिगाड़ा के ‘इंदुस कर दिया। फिर कभी हिंदोस कभी इंदोस कुछ भी गोल मोल करके इंडिया बना दिया”

 

ये भी पढ़े:

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

Gaza War: राफा में हुए हमले में एक भारतीय व्यक्ति की गई जान, वाहन को बनाया गया निशाना-Indianews
Mumbai के घाटकोपर पर हुआ दिल दहलाने वाला हादसा, बी-टाउन ने मांगी दुआ
Mumbai Hoarding Collapse: मुंबई में होर्डिंग गिरने से जान गंवाने वालों की संख्या बढ़कर हुई 14, कंपनी के खिलाफ FIR दर्ज-Indianews
POK Protests: महंगाई के खिलाफ पीओके में लोगों ने सरकार के खिलाफ फूंका विगुल, हड़ताल जारी 4 की हुई मौत-Indianews
बर्फीले पहाड़ों से Ibrahim Ali Khan ने शेयर की तस्वीर, लड़कियां भरना चाहती है गर्लफ्रेंड बनने का फॉर्म – Indianews
Weather Update: गर्मी से मिलेगी राहत, पूर्वी दिल्ली समेत इन राज्यों में बारिश के आसार-Indianews
India-Iran Deal: भारत-ईरान चाबहार बंदरगाह सौदे के बाद अमेरिका ने दी बड़ी चेतावनी, जानें क्या कहा-Indianews
ADVERTISEMENT