होम / Kisi Ka Bhai Kisi Ki Jaan Public Review: ईद के मौके पर किसी का भाई किसी की जान का पब्लिक रिव्यू आया सामने, सलमान के सबसे बड़े फैंन से हुई इंडिया न्यूज की मुलाकात

Kisi Ka Bhai Kisi Ki Jaan Public Review: ईद के मौके पर किसी का भाई किसी की जान का पब्लिक रिव्यू आया सामने, सलमान के सबसे बड़े फैंन से हुई इंडिया न्यूज की मुलाकात

Simran Singh • LAST UPDATED : April 25, 2023, 11:17 am IST

India News (इंडिया न्यूज़), Kisi Ka Bhai Kisi Ki Jaan Public Review, दिल्ली: सलमान खान की फिल्म किसी का भाई किसी की जान अब सिनमां घरों में आ चुकी हैं। इसी के साथ ही फैंस लगातार उसे देखने के लिए सिनमां घरों की और बढ़ रहे हैं। ऐसे में यह जानना दिलचस्प हो जाता है कि फैंस को यह फिल्म कितनी पसंद आ रही है। अभी तक के सोशल मीडिया रिव्यू से पता चल रहा है कि सलमान खान की फिल्म लोगों को इतना रास नहीं आई है लेकिन पब्लिक रिव्यू इस बारे में क्या कहते हैं आज की रिपोर्ट में हम आपको बताएंगे।

India News Public Review
India News Public Review

पब्लिक रिव्यू लेने के लिए इंडिया न्यूज के रिपोर्टर कम एंकर गरिमा श्रीवास्तव ईद के मौके पर लोगों के बीच नोएडा के वॉव मॉल पहुंची, जहां उन्होंने सलमान की मूवी के लिए लोगों की की राय उन्होंने ली।

लोगों ने फिल्म को बताया बहुत अच्छा

शुरुआती पब्लिक रिव्यू के दौरान इंडिया न्यूज़ रिपोर्टर ने जब दर्शकों से उनकी राय मांगी तो सभी ने फिल्म को बहुत अच्छा, सलमान की एंट्री को बेहतरीन और फिल्म में सभी के काम को खूबसूरत बताया था। आगे चलने वाले पब्लिक रिव्यू में सलमान के फैन ने अपने दिल की बात खोल कर रख दी।

रिपोर्टर:- कैसी लगी आपको फिल्म जिस तरह से आपने उम्मीद की थी क्या आपको वैसे ही फिल्म लगी?

दर्शक:- जैसी मैंने उम्मीद की थी फिल्म बिल्कुल वैसे ही थी।

रिपोर्टर:- एक्शन कैसा लगा?

दर्शक:- एक्शन का क्या है, सलमान की फिल्म में लोग सलमान को देखने आते हैं, मैं भी सलमान खान को बड़े पर्दे पर देखने आया हूं ताकि उन्हें बड़े पर्दे पर एक्शन करते देख सकूं और मुझे लगता है कि मुझे पूरा मनोरंजन मिला है, अगर एक्शन की बात की जाए तो वह काफी बेहेतरिन था। वही फिल्म के म्यूजिक भी बहुत फैंटास्टिक हैं।

रिपोर्टर:- शहनाज गिल की यह पहली मूवी थी और पहली मूवी सलमान के साथ थी, इसमें उनका अभिनय और काम आपको कैसा लगा?

दर्शक:- मेरे हिसाब से फिल्म के अंदर सभी न्यूकमर ने काफी अच्छा प्रदर्शन किया, शहनाज गिल का परफॉर्मेंस भी काफी अच्छा था और वही पलक तिवारी की यह पहली मूवी थी और उन्होंने बहुत अच्छी परफॉर्मेंस दिया, उनका काम मुझे बहुत अच्छा लगा, जिस तरह से वह डांस कर रही थी, वह काफी बेहतरीन था, मेरे हिसाब से सभी न्यूकमर्स ने काफी फैंटास्टिक जॉब की है पर मुझे लगता है कि लोग यह देखने नहीं आते मुझे लगता है कि लोग स्टारडम देखने के लिए आते हैं और इस फिल्म में नॉर्थ और साउथ को मिलाया गया है, वह काफी बेहतरीन है, इस फिल्म के अंदर अलग-अलग गाने सुन के मजा आ गया।

रिपोर्टर:- आप पठान और किसी का भाई किसी की जान को कितना रेट करना चाहेंगे दोनों को कंपेयर करते हुए?

दर्शक:- किसी का भाई किसी की जान को में 7 या 7.5 नंबर दे सकता हूं लेकिन मैं पठान को इससे थोड़ा ज्यादा ही रहना चाहता हूं क्योंकि शाहरुख खान का स्टारडम अलग है और इतने सालों बाद में बड़े पर्दे पर वह नजर आए थे। जिसका लोगों को बेसब्री से इंतजार था। वही पठान फिल्म का प्लॉट बिल्कुल अलग था। जो मुझे बहुत अच्छा लगा इसलिए मैं उसे किसी का भाई किसी की जान से थोड़ा ज्यादा ही रेट करना चाहूंगा लेकिन फिर भी मैं पठान और किसी का भाई किसी की जान को कंपेयर नहीं कर सकता क्योंकि दोनों ही अपनी जगह पर बेहतरीन फिल्में है पर फिर भी मैं पठान को किसी का भाई किसी की जान से थोड़ा ज्यादा यानी कि 8.5 रेट करना चाहूंगा।

रिपोर्टर:- फिर में आपको सलमान का कौन सा एक्शन सबसे ज्यादा पसंद आया?

दर्शक:- मेरी हिसाब से लास्ट एक्शन सीन सलमान का ज्यादा बेहतर था। जिस दौरान वह विलेन को ढूंढते हुए नजर आते हैं। उन्होंने फिल्म में काफी बेहतरीन काम किया है लेकिन मुझे लगता है कि वह और भी बेहतरीन कर सकते थे। फिल्म में जगपति बाबू ने काफी अच्छी जॉब की है लेकिन मुझे लगता है कि फिल्म में विलेन बहुत जल्दी हार गया विलेन को थोड़ा और स्ट्रांग होना चाहिए था।

Kisi Ka Bhai Kisi Ki Jaan review: Salman Khan's cringefest tests your patience | Bollywood - Hindustan Times

वही इंडिया न्यूज़ रिपोर्टर ने आगे बढ़ते हुए और भी लोगो से बात करते हुए रिव्यू कलेक्ट किया लोगों से बातचीत की, जिसमें से एक दर्शक ने बताया कि उसे फिल्म के अंदर के एक्शन के साथ कॉमेडी काफी पसंद आई और यह बिल्कुल फैमिली मूवी है, फिल्म हर किसी को देखना चाहिए, ईद के मौके पर सलमान खान द्वारा निकाली गई हर फिल्म बहुत अच्छी होती हैं।

इंटरव्यू में आगे बढ़ते हुए सलमान खान के बहुत बड़े फैंन से भी हमारी मुलाकात हुई, जिनसे रिपोर्टर गरिमा ने बातचीत की,

रिपोर्टर:- आपको फिल्म में सलमान खान कैसे लगे?

दर्शक:- सलमान खान फिल्म के अंदर बहुत अच्छे लग रहे थे, वह मेरे फेवरेट है यहां तक कि मैंने उनकी ही तरह सूट और बेल्ट भी बनवाया है, ताकि मैं उनकी तरह लग सकूं, मैं उनका नंबर वन फैन हूं और मेरा उन्हें हमेशा ही फुल सपोर्ट रहेगा, फिल्म बहुत ही ज्यादा अच्छी थी, बिल्कुल भी बोरिंग नहीं थी।

सोशल मीडिया पर भले ही फिल्म को अच्छे रिवियू ना मिले हो या फिर वह स्टार के मामले में पिछे रहा गई हो पर पब्लिक रिव्यू में फैंस को किसी का भाई किसी की जान काफी पंसद आई हैं।

 

ये भी पढ़े: टीवी सितारों ने भी दी सोशल मीडिया पर ईद की बधाई, तस्वीरें साझा कर जश्न का उठाया लुफ्त

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

GT VS SRH: सनराइजर्स हैदराबाद का खेल बिगाड़ना चाहेगी गुजरात, जानें कब और कहां देखें मुकाबला-Indianews
Telangana Man Assaulted: टहलने के लिए निकले शख्स और उसके कुत्ते को लाठियों से पीटाई, जानिए क्या है मामला-Indianews
Cannes 2024: Rajpal Yadav ने काम चालू है की स्क्रीनिंग के लिए कान्स में किया डेब्यू, डायरेक्टर पलाश मुच्छल संग शेयर की तस्वीरें -Indianews
GT VS SRH: गुजरात टाइटंस को हरा प्लेऑफ में पहुंचना चाहेगी हैदराबाद, जानें किसका पलड़ा भारी-Indianews
Paris Olympic 2024: क्या प्यार के शहर पेरिस में एथलीटों को मिलेंगे ‘एंटी-सेक्स’ बेड ? Indianews
HD Revanna :रेप केस में कर्नाटक नेता HD रेवन्ना को मिली राहत, कोर्ट ने दी अंतरिम जमानत-Indianews
Cannes 2024: Aishwarya Rai Bachchan अपनी बेटी आराध्या संग पहुंची फ्रेंच रिवेरा, फूलों के साथ किया स्वागत -Indianews
ADVERTISEMENT