होम / Radhika Merchant Bag Price: राधिका मर्चेंट के मिनी केली बैग की कीमत जान हो जाएंगे हैरान, सोने का भी हुआ है काम

Radhika Merchant Bag Price: राधिका मर्चेंट के मिनी केली बैग की कीमत जान हो जाएंगे हैरान, सोने का भी हुआ है काम

Simran Singh • LAST UPDATED : January 31, 2024, 12:15 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Radhika Merchant Bag Price, दिल्ली: नीता अंबानी और मुकेश अंबानी की होने वाली बहू, राधिका मर्चेंट ने जनवरी 2023 में अपने प्यार अनंत अंबानी से सगाई की थी। राधिका अपेन फैशन का खास ख्याल रखती है। साथ ही वह अपने दोस्तों को भी काफी मानती है। इस वजह से वह अपने दोस्तों के साथ दिवा की खास तरीके से देखा जाता है और अब, शादी का सीज़न पूरे जोरों पर चल रहा है, ऐसे में राधिका अपने एक करीबी दोस्त के डी-डे पार्टी में देखी गई।

सगाई में हार के साथ सब्यसाची साड़ी में लगी खूबसूरत

हाल ही में, एक फैन पेज ने राधिका मर्चेंट की कुछ तस्वीरें शेयर कीं, जब वह अपने एक दोस्त की शादी में शामिल हुई थीं और अपने सभी करीबी लोगों के साथ लेंस के लिए पोज देती हुई नजर आ रही थीं। अनंत अंबानी की मंगेतर को फेमस डिजाइनर सब्यसाची मुखर्जी की पुष्प-प्रिंट वाली साड़ी में दुल्हन की सहेलियों के तौर पर देखा गया। उन्होंने अपने लुक को सिल्वर रंग के स्लीवलेस ब्लाउज के साथ पूरा किया, जिसके चारों ओर भारी कढ़ाई हो रखी थी। इसके अलावा, उन्होंने गहरे रंग का मेकअप चुना, जिसमें लाल गाल, पतले आईलाइनर स्ट्रोक, चमकदार लिपस्टिक और सफेद गुलाब के साथ हेयरस्टाइल शामिल था।

Sabyasachi Saree
Sabyasachi Saree

हीरे के हार को पहना दोबारा

राधिका ने अपने लुक को डायमंड एक्सेसरीज से पूरा किया, जिसे उन्होंने एक बार अनंत के साथ अपनी सगाई समारोह में पहना था। उन्होंने मैचिंग इयररिंग्स के साथ अपने शानदार सफेद और पीले हीरे के हार सेट को दोबारा स्टाइल किया। इस बार, अपनी दोस्त की शादी में, राधिका ने हार को चोकर के रूप में पहना। इसके अलावा, एक स्टेटमेंट रिंग और चूड़ियां उनके लुक को निखार रही थीं। Radhika Merchant Bag Price

radhika
radhika

लाखों में है मिनी केली बैग

अपने पहनावे के साथ, राधिका ने पीले रंग का एक प्यारा सा मिनी बैग ले रखा था, जो शानदार ब्रांड हर्मीस का था। उसी फैन पेज ने उसकी आर्म कैंडी, मिमोसा मैट एलीगेटर मिनी केली की कीमत तय की, जो कथित तौर पर 20 सोने के हार्डवेयर से बनी थी। यह 80K अमेरिकी डॉलर की भारी राशि के साथ आया था, जो कि INR मे 66.43 लाख का है।

Bag Price
Bag Price
radhika Bag
radhika Bag

 

ये भी पढ़े:

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT