होम / Riva Arora New Car: रीवा ने 13 साल की उम्र में खरीदी कार, 43 लाख की कार खुद को की गिफ्ट

Riva Arora New Car: रीवा ने 13 साल की उम्र में खरीदी कार, 43 लाख की कार खुद को की गिफ्ट

Simran Singh • LAST UPDATED : March 22, 2023, 7:26 am IST

इंडिया न्यूज:(Riva Arora New Car) अपनी उम्र को लेकर विवादों में फंसी रीवा अरोड़ा एक बार फिर से सुर्खियों में आ गई हैं। रीवा की एक वीडियो में उन्हें अपने से बड़े उम्र के आदमी के साथ रोमांटिक गाने पर वीडियो बनाने के लिए ट्रोलर्स का सामना करना पड़ा था लेकिन अब जो वीडियो रीवा का सामने आया है उसे देख हर कोई हैरान हैं।

रीवा का वायरल वीडियो

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Riva Arora (@rivarora_)

रीवा अरोड़ा की इस बार की वीडियो और फोटो को देखा हर कोई हक्का-बक्का रह गया है क्योंकि रीवा ने 13 साल की उम्र में कार खरीद ली है। रीवा अरोड़ा ने अपनी कमाई से कार खरीदा और यह उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर 10 मिलीयन फॉलोअर्स होने की खुशी में किया। वायरल वीडियो में रीवा ने रेड कलर का गाउन पहना था, साथ ही रीवा ने अपने बालों को खुला रखा था।

रीवा ने खरीदी कार

रीवा अरोड़ा ने कार खरीदी है। जिसकी कीमत 43 लाख के लगभग की बताई जा रही है। ऐसा उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर 10.6 मिलीयन फॉलोअर्स होने की खुशी में किया इसके साथ ही उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर कुछ तस्वीरें भी शेयर की जिसमें वह गाड़ी के साथ और 10 मिलियन फॉलोअर्स किसके साथ दिख रही हैं।

रीवा ने कैप्शन में लिखी ये बात

मुझे पता है कि मुझे देर हो गई है, लेकिन आखिरकार मेरे 10 मिलियन इंस्टा परिवार को मेरे नए उपहार @audiin के साथ @nishriv_ और @jyotiwadhwa से मनाया। बहुत-बहुत धन्यवाद। आपके बिना शर्त प्यार और समर्थन के लिए मेरा 10.6 मिलियन इंस्टा परिवार ❤️🤗। इस तरह के एक बड़े आश्चर्य के लिए और विशेष रूप से सजावट के साथ मेरे दिन को विशेष बनाने के लिए @audi_mumbaiwest को धन्यवाद। यह वास्तव में मेरे लिए अविस्मरणीय क्षण है।

फैंस के भी आए कई कॉमेंट्स

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Riva Arora (@rivarora_)

रीवा की इन तस्वीरों पर फैंस ने भी कई कॉमेंट्स किए हैं। जिसमें एक यूजर ने लिखा ‘मैं तो साइकिल खरीदने के लिए भी इंतजार करता हूं और उन्होंने ऑडी खरीद ली’ इसके साथ ही एक और यूजर ने लिखा कि ‘13 साल की उम्र में उन्होंने ऑडी खरीदी हम और क्या ही कह सकते हैं’ वही बाकी सभी ने रीवा को बधाई देते हुए कमेंट किए।

 

ये भी पढ़े: उर्फी ने पहले कीवी से ढका बदन, फिर भूख लगने पर उसे तोड़ खाती आई नजर

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT