होम / Bigg Boss OTT: सलमान ने दी फैंस को बड़ी खुशखबरी, बिग बॉस ओटीटी सीजन 2 में आएंगे नजर

Bigg Boss OTT: सलमान ने दी फैंस को बड़ी खुशखबरी, बिग बॉस ओटीटी सीजन 2 में आएंगे नजर

Simran Singh • LAST UPDATED : May 26, 2023, 11:27 am IST

India News (इंडिया न्यूज़), Bigg Boss OTT, दिल्ली: बॉलीवुड की जान और कई लोगों के दिलों की शान यानी की भाईजान अपने करियर में काफी सक्सेसफुल है, लेकिन उन्होंने टीवी इंडस्ट्री में भी अपने रियलिटी शो बिग बॉस से काफी अच्छा नाम हासिल किया है। दर्शक बिग बॉस में सलमान खान को होस्ट केतौर पर देखना काफी पसंद करते हैं लेकिन जब बिग बॉस का ओटीटी शो सामने आया था तो उसके पहले सीजन में सलमान खान नजर नहीं आए थे।

उनकी जगह पर करण जौहर ने उस शो की होस्ट की थी, लेकिन अब खबर आ रही है कि बिग बॉस ओटीटी 2 सीजन में सलमान खान ही नजर आने वाले हैं। इसके साथ ही बता दे कि शो का प्रोमो वीडियो भी अब लॉन्च हो चुका है। जिसमें अपने अंदाज में सलमान ने अनाउंस किया है कि वह बिग बॉस ओटीटी 2 को होस्ट करने वाले हैं।

बिग बॉस ओटीटी की होस्टिंग हुई कंफर्म

बिग बॉस ओटीटी 2 का दिलचस्प प्रोमो रिलीज हो चुका है। जिसमें सलमान खान ने कंफर्म किया है कि वह इसे होस्ट करने वाले हैं। वहीं अब प्रोमो वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। वही प्रोमो वीडियो के अंदर सलमान खान कहते हैं ” क्रिकेट के बाद क्या देखें ये है डिलेमा, एंटरटेनमेंट है 24 घंटे ओनली ऑन जियो सिनेमा. मैं लेकर आ रहा हूं, बिग बॉस ओटीटी. तो देखता जाए इंडिया.” जिसके साथ ही बिग बॉस का टाइटल भी दिखता हैं।

वूट पर नहीं जिओ सिनेमा पर बिग बॉस आएगा नजर

इसके साथ ही बड़ी खबर यह है कि ओटीटी पर आने वाला बिग बॉस इस बार वूट पर नहीं जिओ सिनेमा पर देखा जाएगा। बता दे कि पहले सीजन को सभी दर्शकों ने वूट पर देखा था लेकिन अब इस सीजन को जिओ सिनेमा पर लांच किया जा रहा हैं।

कब से टेलीकास्ट होगा बिग बॉस ओटीटी 2

खबरों के मुताबिक पता चला है कि बिग बॉस ओटीटी 2, जून 2023 में टेलीकास्ट होने वाला है, हालांकि अभी तक इसकी कोई ऑफिशल रिलीज की तारीख तय नहीं की गई है। वहीं इस सीजन में हिंदी फिल्म और टेलीविजन इंडस्ट्री के कई बड़े नाम सामने आने वाले हैं औऱ कहा जा रहा की शो को 3 महीने से ज्यादा चलाने की उम्मीद हैं।

 

ये भी पढ़े: शीशा तोड़ने की कोशिश लेकिन सिर की चोट से गई जान, पुलिस ने मौत पर किए कई खुलासे

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT