होम / Salman Reprimands The Selfie Taker सलमान ने सेल्फी लेने वाले को लगाई फटकार, भागा फैन

Salman Reprimands The Selfie Taker सलमान ने सेल्फी लेने वाले को लगाई फटकार, भागा फैन

Neelima Sargodha • LAST UPDATED : November 8, 2021, 1:37 pm IST

इंडिया न्यूज, नई दिल्ली:
Salman Reprimands The Selfie Taker : एग्रेसिव नेचर के लिए जाने जाते हैं सलमान खान। उन्हें गलत बात पर गुस्सा जल्दी आता है और ऐसे में सलमान खान किसी को भी डांट लगा सकते हैं। हाल में ही उन्होंने अपने एक फैन को सबसे सामने जबरदस्त डांट लगाई और ऐसी डांट लगाई कि मौके से उनका फैन भाग खड़ा हुआ। दरअसल, हाल में सलमान खान एक इवेंट में पहुंचे थे।

बार-बार कैमरे का एंगल कर रहा था ठीक (Salman Reprimands The Selfie Taker)

वो बार-बार सलमान खान के आसपास अपने फोन का कैमरा एंगल ठीक करने का कोशिश कर रहा था। तभी सलमान खान ने उससे कहा, ह्लनाचना बंद कर। ह्व तब फैन ने आखिरकार सेल्फी लेने की कोशिश छोड़ दी। इस दौरान सलमान खान सफेद टीशर्ट और ब्लैक ट्राउजर में नजर आए। इसके पहले भी सलमान खान कई बार फैंस की क्लास लगा चुके हैं।

आयुष के साथ की स्क्रीन शेयर (Salman Reprimands The Selfie Taker)

आपको बता दें कि सलमान खान इन दिनों बिग बॉस 15 को होस्ट कर रहे हैं और साथ ही 26 नवंबर को वह फिल्म अंतिम: द फाइनल ट्रुथ में नजर आएंगे। इस फिल्म में सलमान खान के साथ आयुष शर्मा पहली बार स्क्रीन शेयर करते नजर आएंगे। सलमान खान की फिल्म ह्यअंतिमह्ण को महेश मांजरेकर ने डायरेक्ट किया है। उन्होंने सलमान खान के बारे में बात करते हुए कहा कि उन्हें सलमान खान की शादी की चिंता है।

सलमान के शौक पर उठे सवाल (Salman Reprimands The Selfie Taker)

महेश मांजरेकर ने कहा कि एक तो उसके कुछ शौक नहीं है। आपने देखा होगा कि सलमान जहां रहता है वो एक बेडरूम फ्लैट है। जब भी मैं उसके घर जाता हूं तो आधे से ज्यादा समय वह मुझे ड्रॉइंग रूम में सोफे पर लेटा हुए दिखता है। मुझे लगता है कि इस शख्स के पास इतना सक्सेस है। ये सक्सेसफुल इंसान है, लेकिन उसके पीछे जो आदमी है न वो टिपिकल मिडिल क्लास आदमी है।

Read Also : Alternatives to Trick-or-Treating That Kids Will Love ट्रिक-या-ट्रीटमेंट के विकल्प जो बच्चों को पसंद आएंगे

Connect With Us : Twitter Facebook

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.