होम / Urfi Javed का नया लुक देख कर खूद को नहीं रोक पाएं फैंस, कहा "आज सूरज कहां से निकला है मैं सपना तो नहीं देख रही हूं'

Urfi Javed का नया लुक देख कर खूद को नहीं रोक पाएं फैंस, कहा "आज सूरज कहां से निकला है मैं सपना तो नहीं देख रही हूं'

Priyanshi Singh • LAST UPDATED : December 16, 2022, 4:47 pm IST

सोशल मीडिया सेंसेशन उर्फी जावेद (Urfi Javed) बेशक बिग बॉस ओटीटी में चंद दिनों के लिए नजर आई थीं, लेकिन लोगों के नजर में वो शो से बाहर होने के बाद आई । उर्फी अपने अलग-अलग आउटफिट से लोगों को हैरानी में डाल देती हैं। कभी वह प्लास्टिक बैग से बनी ड्रेस पहने नजर आती हैं तो कभी उर्फी सैफ्टी पिन से बनी ड्रेस पहने दिखती हैं। एक्ट्रेस अपने अंदाज और कपड़ों की वजह से चर्चओं में बनी रहती हैं। आए दिन उनकी कोई ना कोइ वीडियों सोशल मिडिया पर वायरल होता ही रहता है। लोगों का मानना है की उर्फी को कोई नापसंद कर सकता है पर नजर अंदाज करना बेहद मुश्किल है। इस बार उन्होंने कुछ अलग किया है. वह प्लाजो शूट और दुपट्टा पहने समंदर किनारे नजर आईं. थोड़ी देर के लिए उन्हें पहचानना मुश्किल हो गया कि यह उर्फी जावेद हैं.

लेटेस्ट वीडियो में वह बेहद खूबसूरत दिख रही हैं. उर्फी जावेद ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर की है. जिसमें उन्हें बीच पर घूमते देखा जा सकता है. वह समंदर की लहरों का मजा ले रही है. इस बीच वह ऐसी जगह में बिकिनी में नहीं, बल्कि सिंपल लुक सलवार-सूट में नजर आ रही हैं. एक्ट्रेस ने फ्लोरल सूट पहनी है. उनकी यह लुक देख कर फैंस को यकीन नहीं हो रहा. लोग उनके इस वीडियो पर मजेदार कमेंट कर रहे हैं.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Uorfi (@urf7i)

स्प्लिट्सविला 14 फेम कशिश ठाकुर ने कमेंट करते हुए लिखा, ”ये दुनिया आखिरकार कहां है”. एक यूजर ने लिखा, ”आज ढंग के कपड़े पहने है…ठीक तो हैं न आप, मस्त लग रही”. एक दूसरे यूजर ने लिखा, ”सुधर गई क्या आप…बहुत क्यूट लग रही हो”. एक अन्य यूजर ने लिखा, ”आज सूरज कहां से निकला है मैं सपना तो नहीं देख रही हूं”. एक फैन ने लिखा, ”हाईला जादू…उर्फी ऐसे कपड़े भी पहनती हैं क्या…वाह गोवा मैं ट्रेडिशनल, लगता है गलती से पहन लिया होगा”.

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT