होम / Shark Tank: अमन गुप्ता के साथ वायरल वीडियो के बाद बढ़ी इस एंटरप्रेन्योर की 4 गुना बिक्री, जानें क्या है मामला

Shark Tank: अमन गुप्ता के साथ वायरल वीडियो के बाद बढ़ी इस एंटरप्रेन्योर की 4 गुना बिक्री, जानें क्या है मामला

Mudit Goswami • LAST UPDATED : February 18, 2024, 8:30 am IST

India News (इंडिया न्यूज), Shark Tank: शार्क टैंक इंडिया सीजन 3 को दर्शक इस वक्त बहुत पसंद कर रहे हैं। इस सीजन की छह नई शार्क के साथ जोरदार शुरुआत हुई है। कई एपिसोड के क्लिप सोशल मीडिया पर ट्रेंड कर रहे हैं, जिसमें एक वायरल क्लिप भी शामिल है।  जिसमें शार्क अमन गुप्ता और द सिनेमन किचन की पिचर प्रियाशा सलूजा शामिल हैं।  अब इसमें अमन ने हाल ही में इंटरनेट पर चल रहे रोमांटिक वीडियो में प्रतिक्रिया व्यक्त की। वहीं अब प्रियाशा ने खुलासा किया है कि उसने इस बारे में उससे बात की थी।

आयुष्मान पंडिता के साथ उनके पॉडकास्ट पर बातचीत करते वक्त प्रियाशा ने वायरल मीम्स के बारे में बात की और कहा, “ईमानदारी से कहूं तो, हम सभी सिर्फ हंस रहे हैं। मेरा मतलब है क्योंकि जिस तरह से संपादन किया गया है और जिस तरह से उन्होंने इसे एपिसोड से बाहर निकाला है, यह वास्तव में आपको दिखाता है कि इंटरनेट क्या है और मीम का तरीका क्या है।  हम भी हमेशा से इसमें भागीदार रहे हैं, है ना? तो अब जब आप इसे प्राप्त कर रहे हैं, तो आप इस पर खूब हंसेंगे।”

जब प्रियाशा से पूछा गया कि क्या उन्होंने इस बारे में अमन से चर्चा की है तो उन्होंने कहा- हम दोनों इस पर हंस रहे हैं। वह ऐसा था। ‘मेरी पत्नी और बच्चे हंस रहे हैं।’ मैं कहता हूं, ‘हां, मेरे माता-पिता हंस रहे हैं।’ हर कोई जानता है कि यह इंटरनेट पर सिर्फ एक मजाक है और हम सभी इस पर हंस रहे हैं। लेकिन मुझे लगता है कि हर किसी ने इसे अच्छी तरह से लिया है।”

अमन ने क्या कहा?

वहीं अमन ने पहले इस पर पर टिप्पणी करते हुए कहा था, “तुम लोग पागल हो, मेरी पत्नी मुझे मार डालेगी. लेकिन निश्चित रूप से संपादन अच्छा आया है… संपादक से कहें कि वह अभी boAt में एक पद के लिए आवेदन करें।”

प्रियाशा ने कहा कि उन्होंने जानबूझकर एपिसोड को मनोरंजक बनाने की कोशिश की। उन्होंने कहा, जब मैंने शार्क टैंक में कदम रखा, तो मुझे एहसास हुआ कि वहां चलने वाली 50% पिचों का प्रसारण नहीं होता है। इसलिए हम बहुत सोच-समझकर, यदि आप मेरी पिच का शुरुआती हिस्सा भी देखते हैं, जिसमें बहुत अधिक हास्य है, तो मैं इसे  मनोरंजक बनाने की कोशिश करती हूं।

बिक्री में हुआ इजाफा

वहीं, बिक्री पर एपिसोड के प्रभाव के बारे में बात करते हुए, पिचर ने कहा- जिस दिन रात में एपिसोड प्रसारित हुआ, हमने देखा कि बहुत सारे आगंतुक आ रहे थे और बिक्री लगभग 2 गुना हो गई थी, अब मान लीजिए 10 के बाद एपिसोड के प्रसारण के दिन हम लगातार लगभग 4x पर हैं। इसलिए हम एक दिन में लगभग 80 से 100 ऑर्डर कर रहे थे जो अब 3x 3.5x हो गया है।”

 

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT