होम / Sharmila Tagore On Aradhana: फिल्म 'आराधना' के लिए शर्मिला टैगोर ने किया समझौता, करना चाहती थी मुकदमा

Sharmila Tagore On Aradhana: फिल्म 'आराधना' के लिए शर्मिला टैगोर ने किया समझौता, करना चाहती थी मुकदमा

Itvnetwork Team • LAST UPDATED : October 14, 2023, 2:02 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Sharmila Tagore On Aradhana, दिल्ली: हिंदी सिनेमा की दिग्गज अभिनेत्री शर्मिला टैगोर हमेशा से ही समसामयिक मुद्दों पर बेबाकी से राय देती नजर आती हैं। अभिनेत्री को इंडस्ट्री में आए बदलाव और बेहतरी पर चर्चा करते देखा जाता हैं। अब हाल ही अभिनेत्री शर्मिला टैगोर ने एक इंटरव्यू में सुपरहिट फिल्म ‘अराधना’ और ‘अरण्येर दिन रात्रि’ को लेकर खुलासा किया।

राजेश खन्ना को डेट्स मिलना था नामुमकिन

अभिनेत्री ने कहा कि जब वो ‘आराधना’ में शूटिंग कर रही थीं और इसको बनने में कुछ साल लग रहे थे। तभी मेरे पास माणिका दा का फोन आया और ‘अरण्येर दिन रात्रि’ में भूमिका पेश की। उनकी इस फिल्म में काम करने के लिए लगातार एक महीने की जरूरत थी। जब सत्यजीत रे ने मुझे शुटिंग पर बुलाया वो डेट्स सपनों की रानी गाने से क्लैश हो रही थीं, जिसकी शुटिंग दार्जिलिंग में फिल्माई जा रही थी। उस समय राजेश खन्ना को डेट्स मिलना नामुमकिन था, क्योंकि वह 12 निर्माताओं के साथ काम कर रहे थे।

मुकदमा करना चाहती थी

एक्ट्रेस शर्मिला टैगोर ने ये बताया कि इस गाने के लिएराजेश खन्ना और सुजीत ने दार्जिलिंग में दोनों ने अकेले ही शुटिंग की थी और मैं यहाँ स्टूडियो में रियर प्रोजेक्शन के जरिये अपनी शूटिंग पूरी की थी। मेरे लिए यह एक बहुत बड़ा समझौता था, जिसके लिए आज के समय में मुकदमा कर सकती थी। हालांकि फिल्म को इतनी बड़ी सफलता मिली कि मैंने सब कुछ माफ कर दिया।

एक दशक के बाद आई नजर

शर्मिला टैगोर एक दशक से ज्यादा समय के बाद अभिनेता मनोज बाजपेयी के साथ फिल्म ‘गुलमोहर’ में दिखाई दी थीं। इस फिल्म में अभिनेत्री के साथ अमोल पालेकर, सूरज शर्मा, सिमरन और कावेरी सेठ भी दिखे थे।

ये भी पढ़े:

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT