होम / Shraddha And Siddhanth: श्रद्धा के भाई सिद्धांत बॉलीवुड में नहीं कमा पाए नाम, बहन से रह गए पीछे

Shraddha And Siddhanth: श्रद्धा के भाई सिद्धांत बॉलीवुड में नहीं कमा पाए नाम, बहन से रह गए पीछे

Simran Singh • LAST UPDATED : March 16, 2023, 12:38 pm IST

इंडिया न्यूज:(Shraddha And Siddhanth) बॉलीवुड की क्यूटेस्ट एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर को हर कोई जानता है। उन्होंने अपने अभिनय के दम से बॉलीवुड में अपनी अलग पहचान बना ली है। श्रद्धा ने 2013 में आई उनकी फिल्म आशिकी 2 से लोगों के दिलों पर राज किया था। फैंस उनको लेकर इतने पागल है कि वो श्रद्धा के बारे में हर एक चीज जानना चाहते हैं। इस ही क्रम में आज हम अपको श्रद्धा के जिंदगी से जुड़े उनके भाई के बारे में कुछ बातें बताएंगे। वैसे आपको बता दें कि उनके भाई के बारे में काफी कम होगी जानते हैं। श्रद्धा के भाई का नाम सिद्धांत कपूर।

बॉलीवुड एक्ट्रेस है श्रद्धा के भाई सिद्धांत

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Siddhanth Kapoor (@siddhanthkapoor)

वैसे तो काफी कम ही लोग श्रद्धा कपूर के भाई सिद्धांत कपूर के बारे में जानते हैं लेकिन हम आपको बता दें कि सिद्धांत बॉलीवुड से भी ताल्लुक रखते हैं। सिद्धार्थ कपूर बॉलीवुड अभिनेता और असिस्टेंट डायरेक्टर के तौर पर बॉलीवुड में काफी लंबे समय से काम कर रहे हैं। वही ज्यादातर वह अपने सोशल मीडिया पर एक्टिव रहते हैं और अपनी तस्वीरों को शेयर करते हैं। हाल ही में उन्होंने अपनी मां के साथ एक तस्वीर शेयर करते हुए उन्हें जन्मदिन की बधाई दी थी।

श्रद्धा से कम निकले सिद्धांत

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Siddhanth Kapoor (@siddhanthkapoor)

एक तरफ श्रद्धा बॉलीवुड की जानी-मानी अभिनेत्रियों में से एक हैं। जिनके नाम को हर कोई जानता है। वही दूसरी तरफ सिद्धांत कपूर बॉलीवुड में अपना सिक्का नहीं जमा पाए उन्होंने अभिनय में ज्यादा कमाल दिखाने या फिर लोगों को अपनी याद दिलाने वाला कोई काम नहीं किया और दूसरी तरफ वो बॉलीवुड में असिस्टेंट डायरेक्टर के तौर पर भी काफी काम करते हैं। जिसमें उनका हाथ काफी बड़ा है।

 

ये भी पढ़े: बॉलीवुड इंडस्ट्री को लेकर सोनू सूद ने कहीं ऐसी बात, सुनकर आप भी हो जाएगे शॉक

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT