होम / Singhu Border Murder Case: भाकियू के राष्ट्रीय प्रवक्ता राकेश टिकैत ने सिंघु बार्डर पर शख्स की हत्या पर दिया बयान

Singhu Border Murder Case: भाकियू के राष्ट्रीय प्रवक्ता राकेश टिकैत ने सिंघु बार्डर पर शख्स की हत्या पर दिया बयान

India News Editor • LAST UPDATED : October 16, 2021, 4:08 pm IST

इंडिया न्यूज, नई दिल्ली:
Singhu Border Murder Case: शुक्रवार को सिंघु बॉर्डर पर हुई पंजाब के शख्स की हत्या (Singhu Border Murder Case) के मामले पर भारतीय किसान यूनियन (भाकियू) के राष्ट्रीय प्रवक्ता राकेश टिकैत ने 24 घंटे के बाद अपना बयान दिया है। टिकैत ने घटना पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा है कि “जो हुआ गलत हुआ। पांच घंटे के अंदर आरोपी को पकड़ लिया गया है। पुलिस अपनी जांच कर रही है। लंबे समय से चल रहे किसान आंदोलन पर उन्होंने कहा कि इस घटना से किसान आंदोलन बदनाम नहीं होगा। कोई अगर व्यक्तिगत काम करता है तो उसकी व्यक्तिगत जिम्मेदारी होती है। किसान आंदोलन इस तरह की कोई इजाजत नहीं देता।”

Singhu Border Murder Case गृह राज्यमंत्री अजय मिश्र का पुतला फूंका

साहिबाबाद में कृषि कानून विरोधियों ने शनिवार को लखीमपुर खीरी कांड पर को लेकर यूपी गेट पर सरकार और गृह राज्यमंत्री अजय मिश्र का पुतला फूंका। इस दौरान पुलिस की कड़ी सुरक्षा-व्यवस्था रही। संयुक्त किसान मोर्चा ने लखीमपुर खीरी कांड को लेकर देशव्यापी आंदोलन का एलान किया है। यूपी गेट के प्रदर्शनकारियों ने उसी के मद्देनजर यहां पुतला फूंका। क्षेत्र को सात जोन और 13 सेक्टर में बांट कर पांच-पांच उपजिलाधिकारी और पुलिस उपाधीक्षक की तैनाती की गई। पुलिस महानिरीक्षक मेरठ रेंज प्रवीण कुमार निगरानी में जुटे रहे।

भारतीय किसान यूनियन अंबावत ने भोपुरा पर पुतला फूंकने का एलान किया था। प्रदेश अध्यक्ष सचिन शर्मा ने बताया कि पुलिस ने उन्हें पुतला दहन नहीं करने दिया। उन्हें तीन घंटे तक थाने में रखा। संयुक्त किसान मोर्चा के देशव्यापी आंदोलन में कई कार्यक्रम शामिल हैं। सोमवार को रेल रोको कार्यक्रम रखा गया है। इसको लेकर पुलिस व प्रशासनिक अधिकारी अलर्ट मोड पर हैं।

Read More : Yogendra Yadav And Nihangs यह किसान मोर्चा है, यहां निहंगों का कोई काम नहीं : योगेंद्र यादव

Connect With Us : Twitter Facebook

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT