होम / कलियुग में ये नागिन ले रही अपने नाग की मौत का बदला? अब तक 5 लोगों की लो चुकी है जान, पूरी कहानी सुनकर कांप जाएंगे

कलियुग में ये नागिन ले रही अपने नाग की मौत का बदला? अब तक 5 लोगों की लो चुकी है जान, पूरी कहानी सुनकर कांप जाएंगे

Ankita Pandey • LAST UPDATED : October 25, 2024, 2:20 pm IST

India News(इंडिया न्यूज), Snake Revenge Bit 5 people: उत्तर प्रदेश के हापुड़ जिले के सदरपुर गांव में इन दिनों खौफ का माहौल बना हुआ है। इस डर का कारण गांव में दिखाई देने वाली जहरीली नागिन है, जो शाम ढलते ही अपने बिल से बाहर निकल आती है और लोगों को शिकार बना रही है। हाल ही में इस विषैले सांप ने एक महिला पूनम और उसके दो मासूम बच्चों साक्षी और तनिष्क को डस लिया, जिससे तीनों की दर्दनाक मौत हो गई। इस घटना से गांववालों को संभलने का समय भी नहीं मिला था कि अगले ही दिन एक युवक और एक महिला को भी सांप ने डस लिया, जो अब अस्पताल में भर्ती हैं। गांव वालों का कहना है कि नागिन नाग का बदला लेने के लिए लोगों को डस रही है।

वन विभाग की लापरवाही स्थिति हुई गंभीर

वन विभाग की लापरवाही से स्थिति और गंभीर हो गई। पहले तीन दिनों तक कोई ठोस कार्रवाई नहीं हुई, लेकिन जब मामला मीडिया में उछला, तब विभाग की नींद खुली। विशेषज्ञ सपेरों के सहयोग से वन विभाग ने गांव में पहुंचकर नागिन को पकड़ने की कोशिशें तेज कीं। दावा किया जा रहा है कि नागिन को पकड़ लिया गया है, लेकिन गांववालों की चिंताओं का चेहरा नहीं बदल रहा। संबंधित अधिकारी ने बताया कि सांप को पकड़ने के लिए पांच टीमें गांव में तैनात की गई हैं, फिर भी हाल ही में एक महिला पर हुए हमले से गांववालों में डर का माहौल बरकरार है।

‘तू दूर रह मेरी दुकान से’, दुकानदार ने कर दी इन्फ्लुएंसर की बेइज्जती, दुत्कार कर भगाया, वीडियो हुआ वायरल

सांप काटने से तीन लोगों की दर्दनाक मौत

हाल ही में इस सांप ने पूनम नामक महिला और उसके दो बच्चों, साक्षी और तनिष्क, को काट लिया, जिससे तीनों की दर्दनाक मौत हो गई। ग्रामीणों की पीड़ा की अभी भरपाई भी नहीं हुई थी कि गांव में फिर से खबर फैल गई कि इस सांप ने एक अन्य युवक को भी काट लिया। यह युवक अब मेरठ के एक निजी अस्पताल में गंभीर हालत में है। गांववालों में फैला यह खौफ और भी बढ़ता जा रहा है क्योंकि नागिन ने लगातार कई लोगों को अपना शिकार बनाया है। वन विभाग ने हालांकि नागिन की पुष्टि नहीं की है, लेकिन गांववाले उसकी उपस्थिति से हताश और भयभीत हैं। ग्रामीणों की सांप के इस आतंक से जूझने की कोशिश जारी है, लेकिन स्थिति की गंभीरता को देखते हुए सतर्कता और कार्रवाई की आवश्यकता है।

इस्लाम का नाम भी बर्दाश्त नहीं करते इस देश के लोग? उतार देते हैं मौत के घाट, ‘मस्जिद मुक्त’ है इस देश का दूसरा नाम!

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.