होम / Sonam Bajwa: पाक फैन के सर चढ़ी सोनम बाजवा की दिवानगी, टैटू बनवा एक्ट्रेस को किया हैरान

Sonam Bajwa: पाक फैन के सर चढ़ी सोनम बाजवा की दिवानगी, टैटू बनवा एक्ट्रेस को किया हैरान

Priyambada Yadav • LAST UPDATED : March 31, 2023, 7:37 am IST

इंडिया न्यूज:(Sonam Bajwa) कम उम्र में ही पंजाबी फिल्म इंडस्ट्री में बड़ा नाम बनाने वाली और अपनी प्यारी सी स्माइल से सबका दिल चुराने वाली पंजाबी कुड़ी सोनम बाजवा सोशल मीडिया पर हमेशा एक्टिव रहती हैं। जब भी सोनम फोटोज या वीडियोज पोस्ट करती हैं तो वे तुरंत इंटरनेट युर्जस का ध्यान अपनी तरफ खींच लेते हैं। लेकिन हाल ही में एक सोनम से जुड़ा हुआ वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा हैं, जो अभिनेत्री का नहीं उनके फैन का है।

दरअसल बता दें, पंजाबी अभिनेत्री और सिंगर सोनम बाजवा अपने गाने और अभिनय के वजह से देश में ही नहीं बल्कि देश से बाहर भी लोगों के दिलों पर राज करती हैं। और अपनी अदाकारी, गायिकी और खूबसूरती से अपने फैंस को आए दिन सरप्राइज करने के लिए कुछ न कुछ करती रहती हैं। लेकिन हाल ही में कुछ ऐस हुआ है जिसे सोनम के फैंस नहीं बल्कि सोनम सरप्राइज हो गई है।

फैन ने कराया सोनम बाजवा के लिए टैटू

दरअसल, हाल ही में सोशल मीडिया पर सोनम के एक फैंन ने एक्ट्रेस के नाम का टैटू अपने हाथ पर बनवा कर टैटू की फोटो सोशल मीडिया पर शेयर की है। जिसके देख अभिनेत्री अपनी आंखों पर यकीन नहीं कर पा रही हैं। कमाल की बात यह है कि सोनम का यह फैन भारत का नहीं बल्कि सीमा पार पाकिस्तान का है। इसका मतलब साफ है पंजाबी फिल्म इंडस्ट्री की इस अभिनेत्री की फैन फॉलोइंग पड़ोसी मुल्क पाकिस्तान तक भी जा पहुंची है।

सोनम के पाक फैंन का टैटू देखें

 

पाकिस्तानी फैन द्वारा शेयर की गई इस तस्वीर पर सोनम बाजवा ने रीट्वीट कर लिखा, ‘क्या ???? मुझे इसे पहले प्रॉसेस करने दें।’

Also Read: अजय देवगन की फिल्म ‘मैदान’ के टीजर ने मचाया धमाल, इस दिन रिलीज होगी फिल्म

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT