होम / Sonam Kapoor's Baby Boy:सोनम कपूर और आनंद आहूजा के घर गूंजी नन्ही किलकारी।

Sonam Kapoor's Baby Boy:सोनम कपूर और आनंद आहूजा के घर गूंजी नन्ही किलकारी।

Divya Gautam • LAST UPDATED : August 20, 2022, 5:09 pm IST

अभिनेत्री सोनम कपूर की प्रेग्नेंसी।

अभिनेत्री सोनम कपूर काफी दिनों से अपनी प्रेग्नेंसी को लेकर चर्चा में थीं। और अब एक लंबे इंतजार के बाद को सोनम मां बन गई हैं और उन्होंने एक बेटे को जन्म दिया है। सोनम कपूर के डिलिवरी की खुशखबरी नीतू कपूर ने दी है। उन्होंने सोनम और आनंद द्वारा जारी किए गए नोट का पोस्ट शेयर करते उन्हें बधाई दी। नोट में लिखा, ‘20.08.2022 को, हमने अपने खूबसूरत बच्चे का दिल से स्वागत किया। उन सभी डॉक्टरों, नर्सों, दोस्तों और परिवार को धन्यवाद जिन्होंने इस यात्रा में हमारा साथ दिया। यह केवल शुरुआत है लेकिन हम जानते हैं हमारी जिंदगी हमेशा के लिए बदल गई है। – सोनम और आनंद।”

साल 2018 में बनी थीं दुल्हन

सोनम कपूर ने साल 2018 में बिजनेसमैन आनंद आहूजा का बनी थी दुल्हन कुछ महीनों पहले ही सोनम और आनंद ने अपने पहले बच्चे के आने की खुशखबरी सोशल मीडिया जरिए दी थी। दोनों ने अपनी कुछ खूबसूरत तस्वीरें शेयर करते कैप्शन में लिखा था “तुम्हारी सबसे अच्छी परवर‍िश के लिए जो हम कर सकते हैं करेंगे। हमारा पर‍िवार, जो तुम पर प्यार बरसाएंगा और सपोर्ट करेंगा हम तुम्हारा स्वागत करने के लिए अब और सब्र नहीं कर पा रहे हैं।’

ये भी पढ़े-Always be YOUNG Tips: 40 की उम्र में दिखेंगी स्किन 25 जैसी, कैसे? आइए जानते है।

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT