होम / Karan Deol Would Be Wife: सनी देओल के बेटे करण देओल रचाने जा रहे है शादी, जाने कौन है देओल परिवार की होने वाली बहू

Karan Deol Would Be Wife: सनी देओल के बेटे करण देओल रचाने जा रहे है शादी, जाने कौन है देओल परिवार की होने वाली बहू

Simran Singh • LAST UPDATED : May 8, 2023, 10:57 am IST

India News (इंडिया न्यूज़), Karan Deol Would Be Wife, दिल्ली: बॉलीवुड के माचो मैन कह लो या फिर गदर के किंग सनी देओल अपने एक्शन और प्यारे से अंदाज़ की वजह से बॉलीवुड में जाने जाते हैं और उनका बेटा करण देओल भी एक्टिंग की दुनिया में कदम रख चुका है। करण बॉलीवुड में अपने करियर की शुरुआत ‘पल पल दिल के पास’ फिल्म से की थी। लेकिन यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कोई कमाल नहीं दिखा पाई और बुरी तरीके से फ्लॉप हो गई। इसके बाद से ही करण देओल की कोई भी फिल्म बॉक्स ऑफिस पर नहीं आई है। वही अब मीडिया में खबर आ रही है कि करण जल्द ही शादी के बंधन में बनने वाले हैं। बीते कुछ समय से करण देओल का फिल्म मेकर्स बिमल रॉय की पोती दिशा रॉय के साथ रिश्ता चल रहा है और अब खबर आ रही है कि वह दोनों जल्द ही शादी के बंधन में बनने वाले हैं हालांकि अभी तक इस बात की कोई भी आधिकारिक पुष्टि नहीं की गई हैं।

कौन है दिशा रॉय?

दिशा रॉय बॉलीवुड के दिग्गज फिल्म मेकर्स बिमल रॉय की ग्रेट ग्रैंड डॉटर है। बिमल रॉय ने बॉलीवुड के ‘दो बीघा जमीन’, देवदास, मधुमति, काबुलीवाला जैसी शानदार फिल्में बनाई है। वही बता दे कि दिशा की मां चिम्मू बी अचानक सन 1998 में दुबई शिफ्ट हो गई थी। इसके बाद दिशा ने अपनी स्कूली पढ़ाई दुबई से ही की है। इसके बाद उन्होंने अमेरिका की यूनिवर्सिटी से अपनी कॉलेज की पढ़ाई शुरू कर दी थी।

Drisha Roy PC- Social Media
Drisha Roy PC- Social Media

पहली फिल्म रही थी फ्लॉप

वहीं अगर सनी देओल के बेटे करण देओल की बात करें तो उन्होंने कुछ दिनों पहले यूट्यूब सिद्धार्थ कन्नन को इंटरव्यू दिया था। जिसमें करण ने बताया था कि उनकी पहली फिल्म ‘पल पल दिल के पास’ के फ्लॉप होने के बाद वह बहुत निराश हो गए थे। फिल्म क ना चलने के कारण वह बहुत हताश थे।

Karan Deol PC- Social Media
Karan Deol PC- Social Media

इसी बीच उनके चाचा बॉबी देओल ने उनसे बात भी की थी। करण देओल ने इंटरव्यू के दौरान बताया था कि बॉबी देओल ने उन्हें उदाहरण देकर समझाया था। वही घर के सभी लोगों ने उनकी प्रेरणा को बढ़ाते हुए उनकी हौसला अफजाई की थी। बता दें कि करण देओल अपनी फिल्मों को लेकर अक्सर चर्चा में बने रहते हैं। फिल्मी परिवार से बोने के बावजूद जहां दादा, पापा, चाचा सभी फिल्मों में एवन के एक्टर माने जाते हैं। वह बॉलीवुड की फिल्मों में चल नहीं पाए। इसके साथ ही बता दे कि वह जल्द ही पापा सनी देओल और चाचा बॉबी देओल की फिल्म ‘अपने 2’ में नजर आने वाले हैं।

 

ये भी पढे़: प्रियंका चोपड़ा ने रिजेक्ट के यह 3 फिल्में, आज बॉलीवुड के इतिहास में है नाम दर्ज

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

Nayanthara ने विग्नेश शिवन संग भगवती कुमारी अम्मन और तिरुचेंदूर मुरुगन मंदिरों की यात्रा, लिया आशीर्वाद -Indianews
Swati Maliwal: क्या राजनीतिक पार्टियों में महिला कार्यकर्ताओं के साथ बदसलूकी होती है ? जानें जनता की राय
GPAT 2024: जीपैट के लिए आवेदन में जल्द करें करेक्शन, आज ही यहां से करें सुधार-Indianews
Chandu Champion का पोस्टर रिलीज करने को तैयार थे Kartik Aaryan, फिर हुई यह घटना, अब इस दिन होगा आउट -Indianews
Muslim Voters: क्या बुर्के की आड़ में मुस्लिम महिला वोटर्स को लेकर फर्जीवाड़ा होता है ? जानें जनता की राय
LSG VS DC Toss Update: लखनऊ सुपर जाइंट्स ने जीता टॉस, देखें दोनों टीमों की प्लेइंग-11
Lok sabha Elections 2024: पीएम मोदी इतने करोड़ के संपत्ति के मालिक, चुनावी हलफनामे में दिया ब्योरा-Indianews
ADVERTISEMENT