होम / Imran Khan के समर्थकों ने पाक आर्मी पर लगाया लोगों के उपर एसिड फेंकने का आरोप, जानें क्या है पूरा मामला

Imran Khan के समर्थकों ने पाक आर्मी पर लगाया लोगों के उपर एसिड फेंकने का आरोप, जानें क्या है पूरा मामला

Priyanshi Singh • LAST UPDATED : March 15, 2023, 3:44 pm IST

Pakistan News : इमरान खान लगातार सुर्खियों में बने हुए हैं। पाकिस्तानी सेना उन्हे गिरफ्तार करने की लगातार कोशिश कर रही हैं हालंकि तमाम कोशिशों के बावजूद इमरान खान को अभी तक गिरफ्तार नहीं किया जा सका है। ऐसे में इमरान खान की पार्टी तहरीके पाकिस्तान तहरीके इंसाफ यानी PTI के नेताओं ने पाकिस्तानी सेना पर मासूम और बेगुनाह लोगों को परेशान करने का इलजाम लगाया है। इतना ही नहीं पार्टी समर्थक डॉक्टर फातिमा ने विरोध करने जुटे समर्थकों पर पाक आर्मी के द्वारा सलफ्यूरिक एसिड का छिड़काव करने का आरोप लगाया है।

पार्टी समर्थक डॉक्टर फातिमा ने लगाए आरोप 

पार्टी समर्थक डॉक्टर फातिमा ने आरोप लगाया है कि इमरान के घर जमान पार्क में अरेस्ट का विरोध करने जुटे समर्थकों पर पाक आर्मी सलफ्यूरिक एसिड का छिड़काव कर रही है। ऐसे में उन्होंने इससे जुड़ा एक वीडियो भी शेयर किया है। वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि कुर्ता पायजामा पहना एक शख्स पूरी तरह भींगा हुआ लग रहा है। वो बेचैन भी दिखाई दे रहा। उसके शरीर की छटपटाहट साफ देखी जा सकती है। लेकिन वो किस बात से परेशान है, ये पता नहीं चल पा रहा। अचानक वह बगल में बह रही दरिया में कूद जाता है। पानी में जाते हुए सुकून मिलता है। सिर्फ गर्दन बाहर है और पूरा शरीर पानी के अंदर। ये वीडियो पाकिस्तान के लाहौर से है। इमरान खान की पार्टी तहरीके पाकिस्तान तहरीके इंसाफ यानी PTI के नेताओं ने इसे ट्वीट करते हुए पाकिस्तान सेना पर सवाल उठाए हैं। पीटीआई का कहना है कि आर्मी इमरान खान को अरेस्ट करने के लिए किसी भी हद तक जाने को तैयार है।

इमरान खान ने वीडियो के जरिए दिया ये संदेश 

इमरान खान ने एक वीडियो के जरिए संदेश दिया है। इस वीडियो में  उन्होंने कहा है कि लाहौर पुलिस अरेस्ट करने से नाकाम रही है और अब पाकिस्तानी रेंजर्स को उनके खिलाफ लगाया गया है। इमरान खान तोशखाना विवाद में फंसे हुए हैं। तोशखाना का मतलब सरकारी खजाने से है। इमरान खान पर आरोप है कि बतौर प्रधानमंत्री उन्हें जो गिफ्ट दिए गए वो उन्होंने तोशखाने में नहीं रखे। मतलब चोरी कर लिए। उन पर तीन बेशकीमती घड़ियों को बेचकर तीन करोड़ 60 लाख डॉलर कमाने का भी आरोप है। इसी सिलसिले में उनके खिलाफ वारंट जारी किया गया है। हालांकि इमरान खान पर कई और मामले चल रहे हैं जिनमें महिला जज जेबा चौधरी को धमकाने और अपने राजनीतिक विरोधियों को मौत की नींद सुलाने की धमकी देने के आरोप शामिल हैं।

जानकारी के लिए बता दें पिछले चौबीस घंटों से लाहौर में तांडव देखा जा रहा है। इमरान समर्थकों और पुलिस के बीच कई बार झड़पें हुई हैं। अगजनी हुई है। फायरिंग हुई है। बुधवार सुबह से एक बार फिर जमान पार्क यानी इमरान का घर जंग का मैदान बना हुआ है। पीटीआई इमरान के खिलाफ षडयंत्र का आरोप लगाते हुए पाक आर्मी को निशाना बना रही है। पाक आर्मी चीफ आसिम मुनीर से इमरान का छत्तीस का आंकड़ा है। पाक आर्मी चीफ की नियुक्ति के समय भी पाकिस्तान में बहुत विवाद हुआ था। इमरान खान आईएसआई चीफ फैज अहम को आर्मी चीफ बनाना चाहते थे लेकिन ऐसा नहीं हुआ। इमरान के मुताबिक शाहबाज शरीफ नए आर्मी चीफ आसिम मुनीर का इस्तेमाल उनके और उनकी पार्टी के खिलाफ कर रहे हैं।

ये भी पढ़ें – UP Crime: उमेश पाल हत्याकांड में शाइस्ता की गिरफ्तारी के लिए लगी टीमें, 500 कारें पुलिस के निशाने पर

 

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT