होम / Tamannah Bhatia On South Industry: तमन्ना ने खोली साउथ इंडस्ट्री की पोल, टॉक्सिक मैस्कुनैलिटी के जश्न पर की बात

Tamannah Bhatia On South Industry: तमन्ना ने खोली साउथ इंडस्ट्री की पोल, टॉक्सिक मैस्कुनैलिटी के जश्न पर की बात

Simran Singh • LAST UPDATED : September 29, 2023, 6:10 am IST

India News (इंडिया न्यूज़), Tamannah Bhatia On South Industry, दिल्ली: साउथ और बॉलीवुड की जाने वाली अभिनेत्री तमन्ना भाटिया हिंदी सिनेमा के साथ ही तेलुगू, तमिल और कई और भाषा के सिनेमा में अपने अभिनय का जादू फैलाया है। यहां तक कि वह ओटीटी प्लेटफॉर्म पर भी अपना जलवा दिखा चुकी है। एक्ट्रेस की फिल्मों की बात करें तो उन्होंने कई बड़े दिग्गज कलाकारों के साथ काम किया है। तमन्ना ने तमिल फिल्म ‘श्री’ से अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत की थी। जिसके बाद से उनका नाम साउथ में काफी मशहूर हो गया, हालांकि एक्ट्रेस ने इस इंडस्ट्री में बहुत कुछ झेला भी है।

साउथ फिल्मों को लेकर शेयर किया एक्सपीरियंस

हाल ही में तमन्ना भाटिया ने साउथ सिनेमा को लेकर अपने एक्सपीरियंस को शेयर करते हुए बात की है। उन्होंने खुलासा किया है कि साउथ इंडस्ट्री में टॉक्सिक मैस्कुनैलिटी का जश्न मनाया जाता है। अपने इंटरव्यू के दौरान तमन्ना ने कहा कि साउथ में कुछ फॉर्मूला का इस्तेमाल किया जाता है क्योंकि वह आसान होते हैं। इसके अलावा तमन्ना ने बॉलीवुड में अपने नाकामी के ऊपर भी बात की।

होती है अलग चीजें

तमन्ना ने अपनी इंटरव्यू के दौरान आगे कहा कुछ कमर्शियल फिल्मों में मैं अपने किरदार से जुड़े नहीं पाती थी और फिल्म मेकर से रिक्वेस्ट करती थी कि इंटेंसिटी कम कर दी जाए, हालांकि फिर मैं उन पार्ट्स को करना बंद कर दिया। मैंने ऐसी फिल्मों का हिस्सा न बनने के लिए कोशिश की जहां टॉक्सिक मिसलेनियस का जश्न इस हद तक ना मनाया जाता हो जो कि वह बर्दाश्त से बाहर हो।

सक्सेस और फैलियर से नहीं पड़ता फर्क

‘लस्ट स्टोरीज 2’ तो अभिनेत्री तमन्ना ने अपने इंटरव्यू को आगे बढ़ते हुए कहा, ‘मैंने बॉलीवुड में जो फिल्में बनाई वह नहीं चली क्योंकि यह उनकी किस्मत थी। मैंने इसे कभी भी पर्सनली फैलियर की नजर से नहीं देखा क्योंकि एक फिल्म बहुत सारे लोगों के योगदान से बनाया जाता है। तमन्ना ने यह भी कहा कि वह सक्सेस और फैलियर को इतना सीरियसली नहीं लेती एक्टिंग करना उनका जुनून है। वह कैमरा फेस करने के लिए जगती है क्योंकि यह उनको सबसे ज्यादा एक्साइटेड करता है।

विजय वर्मा को डेट कर रही है तमन्ना

तमन्ना भाटिया की डेटिंग लाइफ की बात करें तो वह हाल में ही रजनीकांत की ब्लॉकबस्टर हिट फिल्म जेलर का हिस्सा बनी थी। इसके साथ ही इन दोनों वह विजय वर्मा के साथ रिलेशनशिप से सुर्खियां बटोर रही है।

 

ये भी पढ़े: 

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT