होम / Tech News: नथिंग कंपनी की नए कैटेगरी में इंटरी, जल्द लॉन्च हो सकता है स्मार्ट स्पीकर

Tech News: नथिंग कंपनी की नए कैटेगरी में इंटरी, जल्द लॉन्च हो सकता है स्मार्ट स्पीकर

Gaurav Kumar • LAST UPDATED : March 5, 2023, 3:47 pm IST

टेक डेस्क/नई दिल्ली (Tech News: According to the report, the name of this smart speaker may be “Nothing Speaker”) : फोन और गैजेट्स के क्षेत्र में सबसे नई ग्लोबल कंपनी नथिंग अब एक नई कैटेगरी में प्रवेश करने जा रही है। नथिंग ने इससे पहले नथिंग फोन 1 और कुछ ऑडियो वियरएबल्स लॉन्च किए थे। नथिंग कंपनी कार्ल पाई ने शुरू कि है जो पहले वन प्लस के को फाउंडर रह चुके हैं।

  • जल्द लॉन्च हो सकता है स्मार्ट स्पीकर
  • कंपनी जल्द लॉन्च कर सकती है नथिंग फोन 2

जल्द लॉन्च हो सकता है स्मार्ट स्पीकर

टेक वेबसाइट 91 मोबाइल और कुबा वोज्शिएकोवस्की की कोलैब के अनुसार यह स्पीकर एक यूनिक डिज़ाइन के साथ आएगा। अफवाहों की माने तो इस स्पीकर का डिजाइन नथिंग के दूसरे प्रोडक्ट की ही तरह हो सकता है। रिपोर्ट के अनुसार, स्मार्ट स्पीकर एक बॉक्सी डिज़ाइन के साथ आने की संभावना है जिसमें दोनों तरफ वॉल्यूम, पावर और कुछ  फिजिकल बटन होंगे। बाईं ओर कंपनी की ब्रांडिंग और लोगो “नथिंग” हो सकता है और स्पीकर को सामने एक छोटे गोलाकार रिंग के अंदर हो सकता है।

रिपोर्ट के अनुसार, इस स्मार्ट स्पीकर का नाम “नथिंग स्पीकर” हो सकता है हालांकि इसकी एक्जेक्ट स्पेसिफिकेशन और लॉन्च डेट की घोषणा नहीं की गई है।

दिखाए गए इमेज के अनुसार सामने की तरफ दो कटआउट दिखाई दे रहा है जो काले और सफेद रंग में है। दो काले वाले कटआउट ट्वीकर हो सकते हैं। नीचे दो सफेद कटआउट सब-वूफर हो सकते हैं। इस डिवाइस के निचले हिस्से में रबर पैडिंग लगती है, जो सपाट सतहों पर रखे जाने पर अच्छा समर्थन और पकड़ प्रदान करती है।

कंपनी जल्द लॉन्च कर सकती है नथिंग फोन 2

इस हफ्ते की शुरुआत में एमडब्ल्यूसी 2023 शो में कंपनी ने नथिंग फोन (2) की पुष्टि की थी। यह फोन  स्नैपड्रैगन 8-सीरीज चिपसेट के साथ आएगा। हालांकि कंपनी ने अभी तक फोन का लॉन्च डेट का ऐलान नहीं किया है। हालीया लीक के अनुसार यह फोन 2023 की तीसरी तिमाही में आ सकता है।

ये भी पढ़ें:-  Tech News: अब नए कलर में दिखेगा आईफोन, कंपनी जल्द आईफोन 14 और 14 प्लस को इस कलर में करेगी लॉन्च

 

 

 

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.