होम / इन सितारों ने दी Alia Bhatt को जन्मदिन की बधाई, शेयर की अनदेखी तस्वीर

इन सितारों ने दी Alia Bhatt को जन्मदिन की बधाई, शेयर की अनदेखी तस्वीर

Simran Singh • LAST UPDATED : March 15, 2024, 1:02 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Alia Bhatt, दिल्ली: आज बॉलीवुड के बड़े सितारों में से एक आलिया भट्ट 31 साल की हो गईं है। कल रात, उन्होंने जश्न मनाने के लिए अपने परिवार और दोस्तों के साथ एक फैंसी डिनर किया। अब, उनके खास दिन पर, उनके करीबी लोग उन्हें इंस्टाग्राम पर जन्मदिन की हार्दिक शुभकामनाएं दे रहे हैं, जिससे उनके जन्मदिन के प्रति प्यार और उत्साह बढ़ गया है। इसके साथ ही कई सेलिब्रिटीज ने भी एक्ट्रेस को बधाई दी।

पूजा भट्ट Alia Bhatt

आलिया भट्ट की बहन पूजा भट्ट ने इंस्टाग्राम पर एक अनदेखी तस्वीर शेयर करते उन्हें जन्मदिन की शुभकामनाएं दीं। उन्होंने पोस्ट को कैप्शन दिया, “हैप्पी बर्थडे आलिया भट्ट हम सभी के जीवन में सबसे बड़ी लड़की!”

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Pooja B (@poojab1972)

सोनी राजदान 

आलिया भट्ट की मां सोनी राजदान ने इंस्टाग्राम पर एक्ट्रेस की कुछ अनदेखी तस्वीरें शेयर करते उन्हें खास दिन की शुभकामनाएं दीं। उन्होंने इसे कैप्शन दिया, “मैं तुमसे कितना प्यार करती हूं? मुझे तरीके गिनने दो… अगर मुझे पता होता कि शब्द पेज से बाहर चले जाते तो मुझे इसे बस इतना ही कहने दो। हैप्पी बर्थडे माय डार्लिंग, मैं तुम्हें तुमसे ज्यादा प्यार करता हूं कभी पता चलेगा।” Alia Bhatt

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Soni Razdan (@sonirazdan)

ये भी पढ़े: राहा और Ranbir को कोई नहीं कर सकता अलग, Alia के जन्मदिन पर मिला सबूत

शाहीन भट्ट Alia Bhatt

आलिया भट्ट की बहन शाहीन भट्ट ने इंस्टाग्राम पर अपना प्यार और जन्मदिन की शुभकामनाएं व्यक्त करने के लिए एक वीडियो शेयर किया। उन्होंने वीडियो के साथ लिखा, “मेरा सबसे बड़ा उपहार, मेरी सबसे अच्छी दोस्त, मेरी बहन, मेरी सोलमेट। मैं तुमसे प्यार करती हूं। जन्मदिन मुबारक हो मेरी हवादार, डरावनी, हमेशा सावधान रहने वाली छोटी परी।”

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Shaheen Bhatt (@shaheenb)

रिद्धिमा कपूर साहनी 

आलिया भट्ट की भाभी रिद्धिमा कपूर साहनी कपूर ने इंस्टाग्राम स्टोरीज पर आलिया भट्ट की एक तस्वीर शेयर की और उनके जन्मदिन पर उन्हें ढेर सारा प्यार दिया।

Riddhima Kapoor Sahni Instagram Story
Riddhima Kapoor Sahni Instagram Story

नीतू कपूर Alia Bhatt

आलिया भट्ट की सास नीतू कपूर ने इंस्टाग्राम स्टोरीज पर अपनी प्यारी बहू के लिए एक प्यारा सा जन्मदिन नोट शेयर किया। उन्होंने लिखा, “हैप्पी बर्थडे हमारी सनशाइन, हमारे होने के लिए धन्यवाद, तुम्हें ढेर सारा प्यार।”

आलिया भट्ट वर्तमान में भारत में सबसे अधिक मांग वाली एक्ट्रेस में से एक हैं। अपनी एड्रेनालाईन-पंपिंग फिल्म जिगरा की शूटिंग पूरी करने के बाद। अपने व्यस्त कार्यक्रम के बावजूद, उन्होंने अपने 31वें जन्मदिन को शानदार ढंग से मनाने के लिए अपने प्रियजनों के लिए समय निकालना सुनिश्चित किया।

Neetu Kapoor Instagram Story
Neetu Kapoor Instagram Story

ये भी पढ़े: Ed Sheeran के साथ ये बॉलीवुड सितारे आए नजर, Kapil Sharma ने शो में लगाया अपनी होस्टिंग का तड़का

आलिया का मेकअप लुक

कल रात, पैपराजी ने आलिया और उनके मेहमानों की झलक देखी जब वे उत्सव स्थल पर पहुंचे। आलिया गोल्डन टॉप के साथ क्लासी ब्लू पैंट और मैचिंग गोल्डन हील्स में बेहद खूबसूरत लग रही थीं। उनके मेकअप ने ग्लैमर लुक था। जबकि उनके बाल उनके कंधों के चारों ओर खूबसूरती से लहरा रहे थे। कैमरों की चमक के बीच, आलिया ने एक सच्ची बॉलीवुड दिवा का सार प्रस्तुत करते हुए आकर्षण और सुंदरता बिखेरी। Alia Bhatt

वर्क फ्रंट पर आलिया भट्ट

आलिया भट्ट की फिल्म वासन बाला द्वारा डायरेक्ट और करण जौहर के धर्मा प्रोडक्शंस और आलिया के अपने इटरनल सनशाइन प्रोडक्शंस द्वारा सह-निर्मित, इस गहन फिल्म में वेदांग रैना भी महत्वपूर्ण भूमिका में हैं। जिगरा 27 सितंबर, 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है।

ये भी पढ़े: RSS की तीन दिवसीय प्रतिनिधि सभा की बैठक आज से शुरू, क्षेत्रों के संघचालक का होगा चुनाव

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT