होम / Triptii Dimri Dance: सोशल मीडिया पर वायरल हुआ तृप्ति का डांस वीडियो, इस गाने पर थिरकती नजर आईं एक्ट्रेस

Triptii Dimri Dance: सोशल मीडिया पर वायरल हुआ तृप्ति का डांस वीडियो, इस गाने पर थिरकती नजर आईं एक्ट्रेस

Simran Singh • LAST UPDATED : December 17, 2023, 7:45 am IST

India News ( इंडिया न्यूज़ ), Triptii Dimri Dance, दिल्ली: देश की नई नेशनल क्रश बन चुकी तृप्ति डिमरी। जिन्होंने रणबीर कपूर और बॉबी देओल की ब्लॉकबस्टर फिल्म एनिमल में अपनी शानदार एक्टिंग से स्टारडम हासिल किया। और तब से ही वह इंस्टाग्राम पर दस लाख से अधिक फॉलोअर्स कमा चुकी है। आलम ये है कि एक्ट्रेस का हर एक वीडियो और तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। इस कड़ी में अब एक्ट्रेस का नया डांस वीडियो भी जोड़ गया है। इस क्लिप में, वह कपूर भाई-बहन रणबीर और करीना कपूर के गाने घाघरा और बोले चूड़ियां की धुन पर डांस कर रही है।

तृप्ति ने डांस फ्लोर पर लगाई आग

इन दिनों तृप्ति अपनी करीबी दोस्त की शादी के जश्न में डूबी हुई हैं और शादी में उनका शानदार लुक भी चर्चा का विषय बन गया है। वहीं शादी से एक्ट्रेस ने अपने दमदार डांस का वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया। इस वीडियो में वह एक खूबसूरत हरी झिलमिलाती कटआउट ड्रेस में अपने दोस्त दमन एस चौधरी के साथ ये जवानी है दीवानी के रणबीर कपूर और माधुरी दीक्षित के गाने घाघरा पर डांस कर रहे है। एक्ट्रेस द्वारा पोस्ट किए गए एक वीडियो में फिल्म कभी खुशी कभी गम से करीना कपूर खान के गाने बोले चूड़ियां पर उनके शानदार डांस मूव्स को भी देखा जा सकता है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by hr20_sarcastic (@hr20_sarcastic)

तृप्ति डिमरी का वर्कफ्रंट

तृप्ति ने इम्तियाज अली की लैला मजनू के साथ अपनी एक्ट्रेस करियर की शुरूआत की और एक एक्ट्रेस के रूप में अपनी प्रतिभा का प्रदर्शन किया। उन्होंने अनुष्का शर्मा द्वारा निर्मित फिल्मों जैसे बुलबुल और काला में शानदार भूमिका निभाई है। हालाँकि, यह संदीप रेड्डी वांगा की एनिमल में उनका छोटा लेकिन जरूरी किरदार था। जिसने उन्हें अच्छी-खासी तारीफ दिलवाई

उनकी अगली फिल्म विक्की कौशल के साथ है। क्रोएशिया में उनके रोमांटिक गाने की शूटिंग की हालिया वायरल तस्वीरों ने सोशल मीडिया पर हलचल मचा दी है। मेरे मेहबूब मेरे सनम नाम की इस फिल्म में न केवल डिमरी और कौशल हैं बल्कि इसमें एमी विर्क भी हैं। इसका निर्माण करण जौहर की धर्मा प्रोडक्शंस द्वारा किया गया है।

इसके अलावा, एक्ट्रेस राजकुमार राव के साथ विक्की विद्या का वो वाला वीडियो नामक फिल्म में अभिनय करने के लिए तैयार है।

 

ये भी पढ़े:

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT