होम / Tu Jhoothi Main Makkar Box Office Collection Day2: दूसरे दिन भी चला बॉक्स ऑफिस पर 'तू झूठी मैं मक्कार' का जादू

Tu Jhoothi Main Makkar Box Office Collection Day2: दूसरे दिन भी चला बॉक्स ऑफिस पर 'तू झूठी मैं मक्कार' का जादू

Priyambada Yadav • LAST UPDATED : March 10, 2023, 9:44 am IST

इंडिया न्यूज:(Tu Jhoothi Main Makkar Box Office Collection Day2) 25 जनवरी को रिलीज हुई बॉलीवुड किंग खान की ‘पठान’ फिल्म को पीछे छोड़ते हुए फिलहाल बॉलीवुड को अपनी इस साल की दुसरी हिट ‘तू झूठी मैं मक्कार’ फिल्म मिल गई है। बता दें रणबीर कपूर को इससे पहले फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ में देखा गया था, जो बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट साबित हुई थी। वहीं श्रद्धा कपूर की आखिरी फिल्म ‘बागी 3’ थी और बहुत जल्द ही श्रद्धा अब ‘नो मीन्स नो’ नाम की फिल्म में देखने को मिलेगी।

लव रंजन के निर्देशन में बनी रणबीर-श्रद्धा कपूर अभिनीत ‘तू झूठी मैं मक्कार’ एक पारिवारिक फिल्म है। इस फिल्म में श्रद्धा और रणबीर की जोड़ी पहली बार बड़े पर्दे पर नजर आई है, वहीं बता दें फिल्म के ट्रेलर में रणबीर कपूर और श्रद्धा के बीच जबरदस्त केमिस्ट्री देखने को मिली थी जिससे लोग इस फिल्म के रिलीज होने का इंतजार बेसब्री से कर रहे थे जो अब खत्म हो गई है। 8 मार्च को होली के मौके पर फिल्म रिलीज हुई थी जिसके बाद आज फिल्म के दूसरे दिन के बॉक्स ऑफिस आंकड़े आ गए हैं। त्यौहार और छुट्टी के दिन रिलीज होने की वजह से फिल्म को खूब फायदा मिला रहा हैं। बता दें, तू झूठी मैं मक्कार ने बॉक्स ऑफिस पर अपने पहले दिन अच्छा प्रदर्शन करते हुए भारत में 15.73 करोड़ की कमाई की वहीं बात करें दूसरे दिन की तो शुरूआती अनुमानों के मुताबिक फिल्म ने दूसरे दिन भारत में 10 करोड़ का कलेक्शन किया है जिससे फिल्म का कुल कलेक्शन  25.73  करोड़ रुपये हो गया है।

फिल्म क्रिटिक से मिले अच्छे रिव्यूज

निर्देशक लव रंजन द्वारा निर्देशित इस फिल्म को फिल्म क्रिटिक से अच्छी रुव्यू मिल गई हैं, बता दें लव रंजन ने प्यार का पंचनामा और सोनू के टीटू की स्वीटी जैसी हिट फिल्में बनाई हैं। इसके साथ ही होली पर रिलीज होने की वजह से फिल्म से वीकेंड पर अच्छी कमाई करने की उम्मीद लगाई जा रही है।

Also Read:  अरे वाह ! एक्ट्रेस के साथ-साथ शायर भी हैं सुष्मिता सेन, उनकी नई शायरी सुन आप भी कहेंगे वाह…..

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT