होम / US Shooting: अमेरिका में पार्टी के दौरान सामूहिक गोलीबारी में 4 की मौत, संदिग्ध ने खुद को भी मार डाला -IndiaNews

US Shooting: अमेरिका में पार्टी के दौरान सामूहिक गोलीबारी में 4 की मौत, संदिग्ध ने खुद को भी मार डाला -IndiaNews

Raunak Pandey • LAST UPDATED : July 7, 2024, 5:53 am IST
ADVERTISEMENT
US Shooting: अमेरिका में पार्टी के दौरान सामूहिक गोलीबारी में 4 की मौत, संदिग्ध ने खुद को भी मार डाला -IndiaNews

US Shooting

India News (इंडिया न्यूज), US Shooting: फ्लोरेंस पुलिस ने बताया कि शनिवार (6 जुलाई) को अमेरिका के केंटकी में एक घर में हुई गोलीबारी में चार लोगों की मौत हो गई और तीन अन्य घायल हो गए। फ्लोरेंस पुलिस विभाग के अनुसार चार व्यक्तियों को घटनास्थल पर ही मृत घोषित कर दिया गया। जबकि तीन अन्य को पास के अस्पताल ले जाया गया और उनकी हालत गंभीर लेकिन स्थिर है। पुलिस प्रमुख जेफ मैलेरी ने एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा कि अधिकारी शनिवार को लगभग 3 बजे घर पर पहुंचे और जब वे घर के पास पहुंचे। तब भी उन्होंने गोलियां चलने की आवाज सुनी। उस समय लोग बर्थडे पूल पार्टी में शामिल हो रहे थे।

संदिग्ध ने खुद को भी मार डाला

बता दें कि, संदिग्ध, जिसे एक वयस्क पुरुष बताया जा रहा है। पुलिस के पहुंचने से पहले ही एक वाहन में बैठकर भाग गया। जिसके बाद पुलिस ने उसका पीछा किया। इसके बाद संदिग्ध सड़क से उतर गया और एक खाई में जा गिरा। कानून प्रवर्तन अधिकारियों ने संदिग्ध को खुद को गोली मारने के घाव के साथ पाया। उसे पास के अस्पताल ले जाया गया, जहां बाद में उसे मृत घोषित कर दिया गया।

Arvind Kejriwal: अरविंद केजरीवाल को कोर्ट से राहत, उनकी पत्नी को मेडिकल रिकॉर्ड देखने की मिली अनुमति -IndiaNews

गोली चलाने वाले को लोगों ने पहचाना

बर्थडे पूल पार्टी में उपस्थित लोगों ने संदिग्ध को पहचान लिया और पुलिस को उसकी पहचान बताई। मैलेरी के अनुसार, उसे पहले भी यौन अपराध के लिए दोषी ठहराया जा चुका है, हालांकि ऐसा नहीं लगता कि यह गोलीबारी से जुड़ा है। अधिकारियों ने कहा कि शुरुआती जांच से पता चला है कि संदिग्ध ने अकेले ही यह काम किया और लोगों को कोई खतरा नहीं था।

Char Dham Yatra: अस्थायी रूप से रोक दी गई चार धाम यात्रा, उत्तराखंड में भारी बारिश बनी वजह -IndiaNews

Get Current Updates on, India News, India News sports, India News Health along with India News Entertainment, and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT