होम / Preity Zinta Son: प्रीति ज़िंटा के बेटे का वीडियो हुआ वायरल, पोछा लगाते हुए आया नजर

Preity Zinta Son: प्रीति ज़िंटा के बेटे का वीडियो हुआ वायरल, पोछा लगाते हुए आया नजर

Simran Singh • LAST UPDATED : March 18, 2023, 9:36 am IST

इंडिया न्यूज:(Preity Zinta Son) बॉलीवुड की डिंपल क्वीन प्रीति ज़िंटा फिलहाल भारत में नहीं अपने पति के साथ विदेश में हैं लेकिन वह सोशल मीडिया के जरिए अपने फैंस के साथ जुड़ी रहती है। हाल ही में प्रीति ने अपने बच्चों की कुछ वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर की है। जिसमें उनका बेटा जय पोछा लगाते हुए नजर आ रहा है। इस वीडियो को देखकर लोगों ने उनके बेटे की तारीफों के पुल बांध दिए हैं।

प्रीति की बेटे ने फर्श पर लगाया पोछा

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Preity G Zinta (@realpz)

प्रीति जिंटा ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर बेटे का वीडियो पोस्ट करते हुए लिखा “अपने नन्हे मुन्ने को साफ सफाई करने और मम्मी की हेल्प करने में दिलचस्पी देख बहुत खुशी मिलती है। यहां पर नन्हा जय अपने स्वच्छ भारत अभियान की प्रैक्टिस कर रहा है। साथ ही बता दें कि प्रीति के शेयर की वीडियो को कुछ ही घंटों में डेढ़ लाख से ज्यादा लोगों ने देखा और ढेर सारे प्यारे कॉमेंट भी किया।

लोगों ने किए प्यारे कॉमेंट

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Preity G Zinta (@realpz)

इस वीडियो को देखते हुए कई सोशल मीडिया यूजर्स ने तरह तरह के कमेंट किए जिसमें से एक यूजर ने कहा “उनका बेटा भी ऐसी ही हरकतें करता है”, वही एक और शख्स ने लिखा पोछें से ज्यादा तो पजामा काम आ रहा है”, वही एक और यूजर ने लिखा “यह सिर्फ तभी तक है जब तक कि वह छोटा है” आखिर में एक और ने लिखा “इस तरह का चाइल्ड लेबर मुझे पसंद है”, वही कुछ समय पहले भी प्रीति ने अपने बच्चों की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की थी। जिसमें उनके दोनों बच्चे जय और जिया सूटकेस में बैठे हुए नजर आए थे।

6 साल पहले प्रीति जिंटा ने रचाई शादी

2016 फरवरी में प्रीति ज़िंटा ने अमेरिकन फाइनेंशियल एनालिस्ट जीन गुडइनफ के साथ शादी की थी और वही शादी के 5 साल बाद प्रीति ने सरोगेसी की मदद से 2021 में अपने जुड़वा बच्चे जय और जिया को जन्म दिया।

 

ये भी पढ़े: कहानी में आगे पर कमाई में पीछें रही यह फिल्में, सुशांत सिंह राजपूत की फिल्म के सीक्वल की भी हुई थी बात

लेटेस्ट खबरें