होम / Viral News: लड़की ने अपने बॉयफ्रेंड को परिवार के सामने भेजा ब्रेकअप मैसेज, फैमिली का रिएक्शन हो रहा वायरल- Indianews

Viral News: लड़की ने अपने बॉयफ्रेंड को परिवार के सामने भेजा ब्रेकअप मैसेज, फैमिली का रिएक्शन हो रहा वायरल- Indianews

Mahendra Pratap Singh • LAST UPDATED : May 11, 2024, 11:24 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Viral News: सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो गया है जिसमें एक महिला अपने पार्टनर को अपने परिवार के सामने ब्रेकअप का मैसेज भेज रही है। इस क्लिप ने लोगों को इस बात से चकित कर दिया कि उसके परिवार ने उस पल पर कैसी प्रतिक्रिया व्यक्त की। उन्होंने ब्रेकअप होने पर खुशी मनाई और तालियां बजाईं।

वीडियो में क्या दिखा?

वीडियो को एक्स पर एक साधारण कैप्शन के साथ पोस्ट किया गया है जिसमें लिखा है, “ब्रेकअप का जश्न मना रहा पूरा परिवार जंगली है”। वीडियो में महिला हाथ में फोन लिए एक टेबल पर बैठी नजर आ रही है। स्क्रीन पर एक लंबा टाइप किया हुआ संदेश दिखता है जिसे अभी भेजा जाना है। जैसे ही वह सेंड बटन दबाती है, उसके आसपास बैठा उसका परिवार जश्न मनाने लगता है।

कुछ दिन पहले शेयर किए जाने के बाद से यह वीडियो तेजी से वायरल हो गया है। अब तक, इस शेयर को लगभग 3.4 मिलियन बार देखा जा चुका है और यह संख्या बढ़ती ही जा रही है। इस वीडियो पर लोगों के कंमेंट की बौछार कर दी है।

Ratna Pathak ने सफल शादी का खुला राज, निजी जिंदगी से जोड़ी बताई ये बात – Indianews

लोगों ने क्या कहा?

ब्रेकअप टेक्स्ट पर एक्स यूजर्स ने इस वीडियो के बारे में क्या कहा? एक एक्स यूजर ने सुझाव दिया, उन्हें वह लड़का कभी पसंद नहीं आया। दूसरे ने कहा कि लगता है कि उन्हें बॉयफ्रेंड कभी पसंद नहीं आया। तीसरे ने मजाक किया कि उसने ब्रेकअप के नियम और शर्तें भेजी। चौथे ने आश्चर्य जताते हुए कहा कि मुझे लगता है कि उन्हें वह लड़का पसंद नहीं आया।

कुछ लोगों ने पूछा कि महिला वास्तविक जीवन में अपने साथी से संबंध क्यों नहीं तोड़ रही है। बिल्कुल इस व्यक्ति की तरह जिसने पोस्ट किया, “आप एक टेक्स्ट के कारण किसी से ब्रेकअप क्यों करने जा रहे हैं?” टेक्स्ट को लेकर ब्रेकअप अक्सर विवाद पैदा करता है, लोगों की राय को विभाजित करता है। जबकि कुछ लोग कहते हैं कि यह संचार का एक तरीका है और इस पद्धति को अपनाने में कुछ भी गलत नहीं है, दूसरों को लगता है कि यह कूल है। कई लोग इस बात पर जोर देते हैं कि ब्रेकअप के दौरान आमने-सामने की बातचीत से शालीनता और सम्मान का पता चलता है।

Kareena Kapoor की बढ़ी मुश्किलें! इस वजह से कोर्ट से आया नोटिस -Indianews

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.