होम / विदाई में क्या देखकर चीख पड़ी दुल्हन? मचाया ऐसा बवाल कि दूल्हे का हुआ बुरा हाल, वीडियो देखकर छूट जाएगी हंसी

विदाई में क्या देखकर चीख पड़ी दुल्हन? मचाया ऐसा बवाल कि दूल्हे का हुआ बुरा हाल, वीडियो देखकर छूट जाएगी हंसी

Preeti Pandey • LAST UPDATED : October 24, 2024, 2:23 pm IST

India News (इंडिया न्यूज), Bride Viral Video: सोशल मीडिया पर एक के बाद एक शादी के वीडियो देखने को मिल रहे हैं। इनमें से कुछ बेहद सामान्य होते हैं तो कुछ बिल्कुल चौंकाने वाले। ऐसा ही एक वीडियो इस समय वायरल हो रहा है, जिसे देखकर आप हंसेंगे भी और चौंक भी जाएंगे। इस वीडियो में एक दुल्हन अपने ससुराल जाने के लिए बिल्कुल भी तैयार नहीं है। दुल्हन को जैसे ही घर से बाहर लाया जाता है, वह जोर-जोर से रोने लगती है और अपने पिता का नाम लेते हुए कहती है, ‘पापा मैं नहीं जाऊंगी।’ वीडियो में दिख रहा है कि उसके आसपास कई लोग खड़े हैं और दुल्हन को कार में बैठाने की पूरी कोशिश कर रहे हैं।

विदाई के वक्त दहाड़ने लगी दुल्हन

वायरल वीडियो में आप देख सकते हैं कि जैसे-जैसे दुल्हन का रोना बढ़ता जाता है, एक व्यक्ति उसे अपने कंधे पर उठाकर कार में बैठाने की कोशिश करता है। ये पल न सिर्फ मजेदार होते हैं, बल्कि दुल्हन की भावनाओं को भी बयां करते हैं। ऐसे में दुल्हन का विरोध और उसके आसपास मौजूद लोगों की कोशिशें देखकर हंसी आती है। कुछ लोग इसे फिल्मी सीन भी कह रहे हैं। लोग इस पर मजाकिया टिप्पणियां कर रहे हैं, जैसे ‘क्या जबरदस्ती की गई विदाई है!’ और ‘यह दिल तोड़ने वाला दृश्य है।’

मिल गया धरती से यमलोक का रास्ता, यहीं से इंसानों को ले जाने आते हैं खुद यमराज, वैज्ञानिकों की फटी रह गई आंखें

देखकर हर कोई रह गया हैरान

दुल्हन के इस वीडियो को एक्स @24karattgold1 नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है और इसे अब तक लाखों लोग देख चुके हैं। वीडियो पर नेटिज़न्स के रिएक्शन भी काफी दिलचस्प हैं। कई लोगों ने इसका मज़ाक उड़ाया है, जबकि कुछ ने दुल्हन की भावनाओं को समझते हुए सहानुभूति दिखाई है। एक यूजर ने लिखा है, ‘मैंने विदाई के कई सीन देखे हैं लेकिन ऐसा सीन आज तक नहीं देखा।’ चंद सेकंड का यह वीडियो गोली की रफ़्तार से वायरल हो रहा है।

लम्बे समय से पेट दर्द से परेशान थी महिला…जांच के बाद फटी रह गई आंखें, 1 नहीं पूरे 5 अंग थे ज्यादा?

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.