होम / Viral Video: Mia Khalifa के लिए उमड़ा ठरकी चच्चा का प्यार! कुछ इस अंदाज में मनाया करवाचौथ, वीडियो देख नहीं रोक पाएंगे अपनी हंसी

Viral Video: Mia Khalifa के लिए उमड़ा ठरकी चच्चा का प्यार! कुछ इस अंदाज में मनाया करवाचौथ, वीडियो देख नहीं रोक पाएंगे अपनी हंसी

Ankita Pandey • LAST UPDATED : October 22, 2024, 9:24 am IST

India News (इंडिया न्यूज),  Elderly Man Karwa Chauth puja for Mia Khalifa: पूरे देश 20 अक्टूबर को धूमधाम से करवा चौथ मनाया गया, जहां लोगों ने इस त्योहार की कई खूबसूरत तस्वीरें ऑनलाइन शेयर की हैं। इसी बीच सोशल मीडिया पर एक और वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें एक बुजुर्ग व्यक्ति करवा चौथ की पूजा करते हुए नजर आ रहा है। सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहे इस पोस्ट ने लोगों का ध्यान खींचा है। इस पोस्ट में एक बुजुर्ग व्यक्ति मिया खलीफा के लिए व्रत रखते हुए नजर आ रहा है।

करवा चौथ का वायरल वीडियो

हाल ही में एक्स पर एक वीडियो काफी वायरल हो रहा है जिसमें एक बुजुर्ग व्यक्ति ने मिया खलीफा के लिए करवा चौथ की पूजा करता हुआ नजर आ रहा है। इस वायरल पोस्ट ने कई लोगों का ध्यान अपनी तरफ खींचा है। लोगों ने इस पोस्ट पर अलग-अलग प्रतिक्रियाएं दी हैं। कुछ लोगों के लिए यह फनी पोस्ट है, तो कुछ लोग इसे डरावना बता रहे हैं। , जिसमें एक बुजुर्ग व्यक्ति मिया खलीफा के लिए करवा चौथ की पूजा करते हुए नजर आ रहा है।

Weather Update: सावधान! IMD ने जारी किया अलर्ट, बस कुछ दिन बाद शुरू होगी कड़ाके की ठंड

मिया खलीफा की तस्वीर देख तोड़ा व्रत

इस वीडियो में बुजुर्ग व्यक्ति दीवार पर लगी मिया खलीफा की तस्वीर को देखते हुए पारंपरिक थाली और छलनी से पूजा करते हुए देखा जा सकता है। कुछ यूजर्स ने इस पर हंसी उड़ाई है तो कुछ ने इसे भ्रामक पोस्ट बताया है।

यूजर ने दी प्रतिक्रिया

इस वायरल वीडियो पर लोगों ने अलग-अलग प्रतिक्रियाएं दी हैं। एक यूजर ने कमेंट किया, दुर्भाग्य से, ऐसे खूबसूरत उत्सवों को केवल ध्यान और विचारों की इच्छा से प्रेरित भोग में बदल दिया गया है। एक अन्य यूजर ने कमेंट किया है कि बुजुर्ग व्यक्ति की हरकतें केवल उसके पोते-पोतियों के प्रभाव से प्रेरित थीं, उसके पोते-पोतियों ने उसे कुछ लाइक्स और फॉलोअर्स के लिए ऐसा करने के लिए मजबूर किया।

इसके अलावा कुछ यूजर्स ने इसे फनी वीडियो बताया है। एक यूजर ने कमेंट किया कि इसने मुझे बहुत हंसाया, हाहाहा फनी। हालांकि, कुछ यूजर्स इस बात से नाराज भी हुए हैं, एक यूजर ने पोस्ट पर कमेंट करते हुए लिखा, “यह खौफनाक है। आपको बता दें कि यह पहली बार नहीं है जब खलीफा के नाम से कोई पोस्ट चर्चा में आई हो।

Congress ने झारखंड में जारी की 21 उम्मीदवारों की पहली सूची, कई बड़े दिग्गज लिस्ट में शामिल

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.