होम / Video: मुस्लिम बाप-बेटे में पुलिस का जरा भी खौफ नहीं, बाइक रोकने पर SHO की कर दी पिटाई, वीडियो वायरल

Video: मुस्लिम बाप-बेटे में पुलिस का जरा भी खौफ नहीं, बाइक रोकने पर SHO की कर दी पिटाई, वीडियो वायरल

Ankita Pandey • LAST UPDATED : October 28, 2024, 1:14 pm IST

India News (इंडिया न्यूज), Viral Video Of Two Muslim Person Beat Police: पुलिस का खौफ आम जनता में कितना है ये वीडियो देख कर खाफ पता चल रहा है। सोशल मीडिया पर एक वीडियो काफी वायरल हो रहा है। जिसमें दिल्ली पुलिस के एसएचओ ने एक बाइक सवार को रोकना भारी पड़ गया है। हुआ ये कि दिल्ली पुलिस के एसएचओ ने एक बाइक सवार को चेकिंग के लिए रोका जिससे युवक भड़क गया। पहले तो उसने अपने पिता को मौके पर बुला लिया। इसके बाद दोनों ने मिलकर एसएचओ की पिटाई कर दी। मौके पर मौजूद एक कांस्टेबल ने बीच-बचाव करने की कोशिश करने पर आरोपियों ने उसको भी पीटने लगे।

यह है पूरा मामला

मामला यह है कि इंस्पेक्टर नरपाल सिंह जामिया नगर थाने के प्रभारी हैं। वह 26 अक्टूबर की रात 8:45 बजे अपनी टीम के साथ गश्त कर रहे थे। उस दौरान उन्होंने एक बुलेट मोटरसाइकिल को तेज आवाज करते देखा। इस बाइक को 24 वर्षीय आसिफ चला रहा था और वह कब्रिस्तान चौक से जाकिर नगर मार्केट की तरफ जा रहा था। जांच में पता चला कि बाइक का साइलेंसर बदला हुआ था, जो कि गैर कानूनी है। इस कारण बाइक तय सीमा से ज्यादा आवाज कर रही थी।

दोस्त के खातिर युवक ने बनाया अपनी सुहागरात की वीडियो, देखने के बाद दोस्त की बिगड़ी नियत फिर जो हुआ वो जानकर उड़ जाएंगे आपके होश

पुलिस को दी धमकी

इससे मोटर व्हीकल एक्ट का उल्लंघन हो रहा था। बताया जा रहा है कि मोटर व्हीकल एक्ट के उल्लंघन के कारण पुलिस ने आसिफ के खिलाफ कानूनी कार्रवाई शुरू कर दी। इसके बाद उसने अपने पिता रियाजुद्दीन को मौके पर बुला लिया। पिता-पुत्र ने मिलकर पुलिसकर्मियों से बाइक छीनने की कोशिश की। इसके बाद उन्होंने पुलिस को धमकाते हुए कहा कि मामला यहीं खत्म कर दो, नहीं तो अच्छा नहीं होगा।

एसएचओ को पीटना शुरू कर दिया

विवाद बढ़ता देख एसएचओ नरपाल सिंह मौके पर पहुंचे। उन्होंने आसिफ और रियाजुद्दीन को समझाने का प्रयास किया तो दोनों ने थाना प्रभारी को पीटना शुरू कर दिया। रियाजुद्दीन ने एसएचओ को पकड़ लिया और आसिफ ने उसकी आंख पर मुक्का मार दिया। इस दौरान जब कांस्टेबल रामकेश ने आरोपियों को रोकने का प्रयास किया तो उसे भी पीटकर घायल कर दिया। मौके पर पुलिस टीम पहुंचकर दोनों आरोपियों को हिरासत में ले लिया। वहीं, एसएचओ नरपाल सिंह और कांस्टेबल रामकेश को अस्पताल में भर्ती कराया गया जहा पर उनका इलाज चल रहा है।

सोशल मीडिया यूजर्स ने किए ऐसे कमेंट्स

इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। एक यूजर ने लिखा कि अब तो गुंडई की हद हो गई है। अगर पुलिस ही सुरक्षित नहीं है तो आम लोगों को कौन बचाएगा। दूसरे यूजर ने लिखा कि लोगों की बदतमीजी काफी बढ़ गई है। अब तो वे पुलिस को भी नहीं बख्श रहे हैं। ऐसे लोगों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जा रही है।

मुस्लिम महिलाओं के लिए बेहद दर्दनाक होता है ‘निकाह मुताह’…जानें क्या है ये? इस्लाम धर्म की सबसे बड़ी कुप्रथा!

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.