होम / Viral Video : चीनी महिला ने भारतीय खाने को बोला 'Shit', इंडियन व्लॉगर ने दिया करारा जवाब, खुली रह गई आंखे

Viral Video : चीनी महिला ने भारतीय खाने को बोला 'Shit', इंडियन व्लॉगर ने दिया करारा जवाब, खुली रह गई आंखे

Subham Srivastava • LAST UPDATED : October 27, 2024, 12:15 pm IST

India News(इंडिया न्यूज), Chinese women On Indian Food : भारतीय खाने को पसंद करने वाले लोग दुनियाभर के देशों में मौजूद हैं. भारतीय खाना खाने के लिए लोग दूर-दूर से भारत आते हैं. लेकिन अब सोशल मीडिया पर चीन का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. वीडियो में एक चीनी महिला और एक भारतीय व्लॉगर को देखा जा सकता है. दोनों फोन पर कुछ देखते हुए बात कर रहे हैं. दरअसल, वीडियो में दिख रहा भारतीय व्लॉगर पैसेंजर परमवीर है. उसके साथ एक चीनी महिला भी है. दोनों के बीच भारतीय और चीनी खाने को लेकर बहस होती है. आसान भाषा में कहें तो वीडियो में दो देशों के खाने के बीच की लड़ाई दिखाई गई है. इसी बीच चीनी महिला परमवीर को अपने फोन में कुछ वीडियो दिखाती है और कहती है कि भारतीय खाना बहुत गंदा होता है।

खाने को लेकर हुई बहस

वीडियो में भारतीय व्लॉगर ‘पैसेंजर परमवीर’ एक चीनी महिला से भारतीय व्यंजनों को लेकर हल्की-फुल्की बहस करते नजर आ रहे हैं. आपस में बात करते हुए परमवीर मजाक-मजाक में कहते हैं कि चीनी खाना अच्छा नहीं होता, लेकिन भारतीय खाना लाजवाब होता है. इस पर चीनी महिला ने उन्हें भारतीय स्ट्रीट फूड के कुछ अजीबोगरीब वीडियो दिखाए, जिसमें लोग गंदगी के साथ खाना बनाते नजर आ रहे हैं. एक वीडियो में एक व्यक्ति अपने पैरों से टमाटर पीसता हुआ दिखाई दे रहा है।

इसके बाद महिला ने परमवीर को अपने फोन पर वीडियो दिखाया और कहा, आपने कैसे कहा कि चाइनीज खाना खराब है? मैंने जो वीडियो देखे हैं, उनमें मुझे भारतीय खाना बहुत गंदा लगता है। इस पर परमवीर थोड़ा हैरान होकर हंसते हैं और कहते हैं कि इसने मेरा मुंह बंद कर दिया है।

फिलीपींस में प्रलयकारी तूफान के बाद भीषण बाढ़ और भूस्खलन ने बरपाया कहर, अब तक 130 लोगों की मौत, लाखों हुए प्रभावित

भारतीय रेस्टोरेंट में परोसा गया खाना

वीडियो देखने के बाद परमवीर ने महिला से कहा कि ये क्लिप आम क्लिप से बहुत अलग हैं। मुझे नहीं पता कि उन्हें ये वीडियो कहां से मिलते हैं, लेकिन ये बहुत ही असामान्य है; मैंने खुद ऐसा कभी नहीं देखा। उन्होंने आगे कहा कि साफ-सुथरी, प्रतिष्ठित जगह पर जाने से भारतीय व्यंजनों के बारे में उनका नजरिया बदल सकता है। इसलिए परमवीर उन्हें संतूर नाम के एक स्थानीय भारतीय रेस्टोरेंट में ले गए और चीनी महिला को खाना खिलाया। वीडियो के अंत में आप महिला को खाना चखते और खाते हुए देख सकते हैं। इस वीडियो को अब तक X पर 27600 बार देखा जा चुका है।

इन मिसाइलों का इस्तेमाल कर ईरान इजरायल पर कर सकता है हमला? क्षमता ऐसी की दंग रह गए नेतन्याहू-बाइडेन

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.