होम / Viral Video: बस स्टैंड पर लड़की की बिगड़ी हालत देख व्यक्ति ने किय़ा कुछ ऐसा, जानकर हो जाएंगे हैरान-Indianews

Viral Video: बस स्टैंड पर लड़की की बिगड़ी हालत देख व्यक्ति ने किय़ा कुछ ऐसा, जानकर हो जाएंगे हैरान-Indianews

Shalu Mishra • LAST UPDATED : May 3, 2024, 9:15 am IST

India News(इंडिया न्यूज), Viral Video: बस स्टैंड पर फटा लड़की का कपड़ा तो हैरान हो गए सब लोग, आजकल रोज कोई न कोई ऐसी घटना होती रहती है कि लोग आश्चर्यचकित हो जाते हैं। ऐसी ही एक ऐसी घटना हमारे सामने आई है जिसकी वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो हो रही है। आइए जानते हैं क्या है पूरा मामला..

सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल 

दरअसल, वीडियो में देखा जा सकता है कि लुंगी पहना हुआ एक युवा किसान बस के इंतजार में खड़ा है। वह पास खड़े एक अन्य आदमी से टाइम पूछता है, क्योंकि उसके पास घड़ी नहीं थी। वो उस आदमी से संभवत: रास्ते के बारे में भी जानकारी लेना चाहता है, लेकिन वो शख्स चिढ़ जाता है। इसी बीच एक लड़की अपने बॉयफ्रेंड के साथ वहां पहुंचती है। लेकिन लुंगी वाला शख्स रोड पर खड़ा होकर गाड़ी का इंतजार कर रहा होता है।

Delhi Air Pollution: दिल्ली- NCR की हवाओं में बदलाव, जानें आज का AQI लेवल- indianews

कुछ देर बैठने के बाद लड़की का बॉयफ्रेंड उसे वहां से चलने को कहता है। ऐसे में बस स्टैंड के सीट से लड़की जैसे ही उठती है, किसी नुकीली चीज से उसका स्कर्ट पीछे से फट जाती है। बॉयफ्रेंड उससे जानना चाहता है कि क्या हुआ और ऐसे में लड़की पीछे की तरफ कपड़ा फटने का इशारा करती है। फटे कपड़े को देख बॉयफ्रेंड उसका मजाक उड़ाने लगता है। ऐसे में लड़की शर्म से पानी-पानी हो जाती है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Abhi 🖤 (@writer_abhi__143)

 

किसान ने की मदद

ये पूरा मामला वहां खड़ा किसान देख रहा होता है। ऐसे में वह अपनी लुंगी खोलकर लड़की को पहनने के लिए दे देता है। लड़की पहले तो लुंगी लेने से इनकार करती है, लेकिन बाद में उसे लपेट लेती है। किसान लड़की के बॉयफ्रेंड को भी कुछ कहता है जो कि वीडियो में सही से सुनाई नहीं पड़ा। इसके बाद लड़की उसका पैर छूने लगती है। वहीं, जिस शख्स से वो टाइम पूछता है, वो भी किसान के अच्छे व्यवहार के कारण सलाम करता हुआ दिखाई देता है।

Madubala-Dilip Kumar: ये थी अपने समय की सबसे खूबसूरत एक्ट्रेस, दिलीप कुमार के साथ जोड़ा जाता था नाम -Indianews

दर्शकों की राय 

हालांकि, ये वीडियो असली है या नकली, कुछ भी कहा नहीं जा सकता। पहली बार में देखने पर लगता है कि इसे सोशल मैसेज देने के लिए बनाया गया है लेकिन ये तेजी से वायरल हो रहा है। अब तक इस वीडियो को लाखों लोगों ने देखा और 34 हजार से ज्यादा लाइक्स आए, सैकड़ों लोगों ने कमेंट भी किया। एक यूजर ने लिखा है कि दिल तो आज भी गरीब लोगों के पास ही होता है। तो दूसरे यूजर ने लिखा है कि स्क्रिप्ट लिखकर ये वीडियो बनाया गया है, लेकिन अच्छी सीख है। जबकि तीसरे यूजर ने लिखा है कि आजकल इंसान, इंसान के कपड़े देखकर इज्जत करता है, लेकिन आपने बहुत अच्छा काम किया।

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.