होम / Volcanic Mud Bath: मिट्टी के ज्वालामुखी में नहाते हुए इस अंदाज में दिखे विद्युत जामवाल, फैंस के बीच मची हलचल

Volcanic Mud Bath: मिट्टी के ज्वालामुखी में नहाते हुए इस अंदाज में दिखे विद्युत जामवाल, फैंस के बीच मची हलचल

Itvnetwork Team • LAST UPDATED : October 3, 2023, 9:41 am IST

India News (इंडिया न्यूज़), Volcanic Mud Bath, दिल्ली: विद्युत जामवाल ने इंस्टाग्राम पर वोलकैनिक मड में नहाते हुए एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें उन्होंने मिट्टी के ज्वालामुखी में नहाने के फायदे बताए हैं। इस वीडियो ने फैंस के बीच हलचल मचा दी है। फिल्म इंडस्ट्री के डेयरडेविल एक्टर विद्युत जामवाल को फिल्मों में तो अपने बहुत खतरनाक स्टंट करते हुए देखा होगा, लेकिन अभिनेता जितनी रियल लाइफ में भी ऐसा स्टंट करते हैं जो आपकी सोच से भी काफी ऊपर है।

विद्युत जामवाल अक्सर सोशल मीडिया पर कुछ न कुछ ऐसा कारनामा शेयर करते हैं, जिसे देख उनके फैंस ही नहीं कोई भी चौक जाएंगा। हाल ही में विद्युत ने वोलकैनिक मड में नहाने के फायदे अपने सोशल मीडिया पर सबको बताया। इस वीडियो में विद्युत वोलकैनिक मड यानि मिट्टी के ज्वालामुखी में आराम करते हुए दिख रहे हैं।

लोगो ने मडमैन नाम रख डाला

विद्युत जामवाल की ‘खुदा हाफिज 2’ और ‘आईबी71’ की सफलता सातवें आसमान पर हैं। एक्टर को उनकी एक्टिंग और शानदार एक्शन के लिए लोगों से काफी प्यार मिलता है। एक्टिंग के अलावा विद्युत जामवाल खतरनाक स्टंट और वर्क आउट करने में भी माहिर हैं, जैसा कि उनके सोशल मीडिया पोस्ट को देखकर हमें साफ पता चलता है। वहीं विद्युत जामवाल अपकमिंग फिल्म ‘क्रैक’ की शूटिंग के बीच एक्टर मिट्टी के ज्वालामुखी में नाहते नजर आ रहे हैं। ये वीडियो देख कुछ लोगों ने विद्युत जामवाल का नाम मडमैन रख डाला।

मिट्टी के ज्वालामुखी में डूबे हुए दिखे

विद्युत ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर वोलकैनिक मड में नहाते हुए जो वीडियो शेयर किया है। वो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है।जिसमें हम उन्हें मिट्टी के ज्वालामुखी में डूबे हुए देख सकते हैं। एक्टर ने वीडियो के कैप्शन में वोलकैनिक मड बाथ के फायदे के बारे में लोगो को बताया। उन्होंने लिखा- वोलकैनिक मड गर्म पानी और राख से मिलकर बनता है।

मिट्टी के वोलकैनिक कई सौ मीटर की गहराई तक फूटते हैं। मिट्टी के वोलकैनिक से निकलने वाली मिट्टी ज्यादातर गर्म पानी के रूप में होती है, जो पृथ्वी की सतह के नीचे गर्म होती है। ये मिट्टी सल्फर, सिलिका, जिंक और मैग्नीशियम सहित कई मिनरल्स से भरपूर हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Vidyut Jammwal (@mevidyutjammwal)

विद्युत जामवाल का वर्कफ्रंट

विद्युत जामवाल के वर्कफ्रंट की बात करें तो वह आने वाले समय में ‘शेर सिंह राणा’ और ‘क्रैक’ जैसी फिल्मों में नजर आएंगे। एक्टर विद्युत जामवाल ने ‘कमांडों’, ‘सनक’, ‘खुदा हाफिज’ जैसी फिल्मों से लोगों का दिल जीता है। उनकी हर फिल्म में जबरदस्त एक्शन देखने को मिलता है।

ये भी पढ़े: 

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT