होम / Kangana Ranaut Income And Net Worth: क्या है कंगना की 1 महीने की इनकम, टोटल नेटवर्थ जानकर हो जाएंगे हैरान

Kangana Ranaut Income And Net Worth: क्या है कंगना की 1 महीने की इनकम, टोटल नेटवर्थ जानकर हो जाएंगे हैरान

Simran Singh • LAST UPDATED : May 10, 2023, 11:45 am IST

India News (इंडिया न्यूज़), Kangana Ranaut Income And Net Worth, दिल्ली: बॉलीवुड की पंगा क्वीन आजकल दिलजीत दोसांझ को टारगेट करने में लगी हुई है। वैसे तो कंगना किसी ना किसी को टारगेट करने के मामले में विवादों में बनी ही रहती है। वह इस बात को भी नकारा नहीं जा सकता है कि उन्होंने बॉलीवुड इंडस्ट्री में अपनी पहचान अपने बलबूते ही बनाई है। कंगना ने अपने करियर की शुरुआत स्ट्रगल करते हुए की थी लेकिन आज वह करोड़ों की मालकिन है। वह हर महीने करोड़ों कमा रही है। जिससे वह अपनी लग्जरियस लाइफ स्टाइल को जीती हैं।

कंगना की करियर की

कंगना रनौत का जन्म हिमाचल प्रदेश के मंडी जिले के छोटे से गांव भम्बाला में 23 मार्च 1987 को हुआ था। आज वह 36 साल की हो चुकी है और बचपन से ही उनका सपना एक अभिनेत्री बनने का था इसलिए 16 साल की उम्र में उन्होंने अपने घर को छोड़ अपने सपने पूरे करने का ठान लिया। बॉलीवुड में फिल्म गैंग्सटर के मिलने के के बाद उनकी दुनिया ही पलट गई।

स्ट्रगल से लग्जरियस लाइफ तक का सफर

कंगना रनौत इन दिनों अपनी फिल्म इमरजेंसी में बिजी हैं। जिसमें वह अभिनय के साथ निर्देशन भी कर रही है। यानी कि समय के साथ कंगना अपनी प्रगति को बढ़ाते हुए आगे बढ़ रही हैं। इसके साथ ही प्रोडक्शन की दुनिया में भी कदम रख चुकी है। इससे पहले कंगना की फिल्म मणिकर्णिका ने बॉलीवुड में काफी धमाल मचाया था। ऐसे में कंगना की कमाई की बात करें तो साल 2023 की ताजा रिपोर्ट के अनुसार कंगना की नेटवर्थ 124 करोड़ की है। कंगना हर महीने 15 करोड़ के आसपास तक कमाती आती हैं।

Kangana Ranaut PC- Social Media
Kangana Ranaut PC- Social Media

वही खबरों की मानें तो कंगना एक फिल्म के 15 से 17 करोड़ रुपए चार्ज करती हैं। जिसमें विज्ञापन के लिए वह 2 से 4 करोड रुपए लेती है। इसके साथ ही कंगना ने मुंबई के अंदर एक आलीशान फ्लाइट भी लिया है। इसके साथ ही मनाली में भी उनकी काफी खूबसूरत प्रॉपर्टी है। कंगना को गाड़ियों का भी काफी शौक है इसलिए उनके पास कई कार भी मौजूद हैं।

 

ये भी पढ़े: इलियाना डिक्रूज ने दिखाया अपना बेबी बम, फैंस ने किया सपोर्ट

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT