होम / Who is Vishal Garg आखिर क्यों निकाला उन्होंने कर्मचारियों को कंपनी से

Who is Vishal Garg आखिर क्यों निकाला उन्होंने कर्मचारियों को कंपनी से

Sameer Saini • LAST UPDATED : December 8, 2021, 3:44 pm IST

इंडिया न्यूज़, नई दिल्ली :

Vishal Garg : बेटर डॉट कॉम के सीईओ विशाल गर्ग, भारतीय मूल के अमेरिकी नागरिक हैं। इसी साल की शुरुआत में यह नाम अचानक चर्चा में आ गया था, जब विशाल ने कोरोना महामारी के दौरान बच्चों की पढ़ाई के लिए 15 करोड़ रुपये दान किए थे। वही अब यह नाम फिर से सुर्खियों में आ गया है क्योंकि, विशाल की कंपनी बेटर डॉट कॉम ने एक झटके में अपने 900 से अधिक कर्मचारियों को काम से निकाल दिया है। इन कर्मचारियों को कंपनी के सीईओ ने जूम कॉल के दौरान एक साथ नौकरी से निकाल दिया। इस घटना के बाद से बेटर डॉट कॉम के सीईओ विशाल गर्ग सुर्खियों में हैं।

आखिर कौन हैं Vishal Garg?

विशाल गर्ग Better.com कंपनी के फाउंडर और सीईओ हैं। विशाल के लिंक्डइन प्रोफाइल से प्राप्त जानकारी के अनुसार, वह एक निवेश होल्डिंग कंपनी वन जीरो कैपिटल के फाउंडिंग पार्टनर भी हैं। 43 वर्षीय भारतीय अमेरिकी विशाल गर्ग न्यूयॉर्क के सबसे महंगे इलाके ट्रेबेका में अपनी पत्नी और तीन बच्चों के साथ रहते हैं। उन्होंने ऑक्सफोर्ड यूनिवर्सिटी से एमबीए की डिग्री हासिल की है।

कर्मचारियों को निकालने पर Vishal Garg ने कहा

कर्मचारियों को निकालने के बाद विशाल गर्ग ने कहा- “यह मेरे करियर में दूसरी बार है जब मैं ऐसा कर रहा हूं। हालांकि, मैं ऐसा नहीं करना चाहता। पिछली बार जब मैंने ऐसा किया था तब मैं रोया था. इस बार, मुझे और मजबूत होने की उम्मीद है। हम कई कारणों से कंपनी के लगभग 15 प्रतिशत की छंटनी कर रहे हैं। ” गर्ग ने इसके लिए बाजार, प्रोडक्टविटी और प्रोडक्शन को जिम्मेदार ठहराया।

Also Read : Army Chopper Crash तमिलनाडु के कुन्नूर में सेना का हेलिकॉप्टर क्रैश, जलकर राख में तब्दील

Connect With Us : Twitter | Facebook Youtube

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.