होम / ढाका के फैंस Nora Fatehi से आखिर क्यूं हैं नाराज, जानें क्या है पूरा मामला

ढाका के फैंस Nora Fatehi से आखिर क्यूं हैं नाराज, जानें क्या है पूरा मामला

Priyanshi Singh • LAST UPDATED : November 20, 2022, 6:53 pm IST

Nora Fatehi Disappointed Fans: लोगों के दिलों पर राज करने वााली नोरा फतेही के लटकों झटकों का कौन दीवाना नहीं है। बता दें नोरा जैसे ही स्टेज पर आती हैं तो अपने किलर डांस से ऐसी आग लगा देती हैं कि हर कोई उनका एक पल में मुरीद हो जाता है.

लेकिन हाल में ढाका में आयोजित एक प्रोग्राम में नोरा फतेही ने कुछ ऐसा कर दिया कि उनके फैंस वहां से मायूसी और निराशा लेकर लौटे. नोरा (Nora Fatehi) को ढाका में डांस परफॉर्म तो करना था लेकिन नोरा जैसे ही स्टेज पर आईं तो बिना कमरिया हिलाए ही वहां से चली गईं. नोरा का इस तरह से बर्ताव करना फैंस को पसंद नहीं आया और ये खबर देखते ही देखते आग की तरह फैल गई.

बांग्लादेश के ढाका में ‘महिला उद्यमी पुरस्कार’ समारोह 18 नवंबर को ‘बशुंधरा इंटरनेशनल कन्वेशन’ में आयोजित किया गया था. इस अवॉर्ड सेरेमनी में हिस्सा लेने से लिए नोरा बांग्लादेश गई थीं. इस शो में नोरा को स्टेज पर परफॉर्म करना था. लेकिन नोरा ने परफॉर्म नहीं किया और वहां से ऐसे ही वापस आ गईं.

नोरा की जगह बांग्लादेश के एक डांस ग्रुप ने नोरा फतेही के ‘दिलबर’ गाने पर परफॉर्म किया. हालांकि नोरा स्टेज पर आईं और उनके साथ थोड़ा सा झूमी जरूर. नोरा को ऐसा करता देख वहां मौजूद एक्ट्रेस के फैंस काफी एक्साइटेड हो गए लेकिन दूसरे ही पल निराश हो गए जब उन्हें इस बात का एहसास हुआ कि एक्ट्रेस परफॉर्म नहीं करेंगी.

 

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

Iran President Helicopter Crash Video: ईरान के राष्ट्रपति के हेलिकॉप्टर क्रैश का वीडियो आया सामने, रेस्क्यू ऑपरेशन जारी-Indianews
Weather Update: दिल्ली, यूपी, राजस्थान के लिए भीषण गर्मी का अलर्ट; केरल और तमिलनाडु में बारिश का अनुमान- indianews
Lok Sabha Election 2024: पांचवे चरण के लिए वोटिंग जारी, PM मोदी ने जनता से की खास अपील-indianews
Amitabh Bachchan ने मजेदार अंदाज में वोट डालने की करी अपील, ये बी-टाउन स्टार भी शेयर कर चुके व्यू – Indianews
Ebrahim Raisi: ईरानी राष्ट्रपति रायसी का हेलीकॉप्टर दुर्घटनाग्रस्त, जांच जारी-Indianews
चढ़ते जाएंगे इस साल सफलता की सीढ़ी, जानिए क्या कहते हैं 20 मई को जन्मे लोगों के सितारे
Lok Sabha Election 2024: पांचवे चरण के मतदान के लिए Google भी तैयार, डूडल ने बदला रुप- indianews
ADVERTISEMENT