होम / Amitabh Bachchan: अमिताभ ने क्यों किया था जिस पर फैंस को आने के लिए मना, ब्लॉग डालकर दी जानकारी

Amitabh Bachchan: अमिताभ ने क्यों किया था जिस पर फैंस को आने के लिए मना, ब्लॉग डालकर दी जानकारी

Simran Singh • LAST UPDATED : May 8, 2023, 8:20 am IST

India News (इंडिया न्यूज़), Amitabh Bachchan, दिल्ली: काफी दशकों से, अमिताभ बच्चन के लिए मुंबई में उनके घर के सामने जमा हुए फैंस के लिए बाहर निकलना उनका हाथ हिलाना एक तरह की रस्म बनी हुई है। हालाँकि, शनिवार को, बिग बी जो उन्हें लोग प्यार से बोलाते है ने अपने प्यारे फैंस से रविवार को अपने घर जलसा से “दूर रहने” के लिए कहा, क्योंकि हो सकता है कि वह काम की प्रतिबद्धताओं के कारण उनका अभिवादन करने के लिए वहाँ न हों।

ब्लॉग में अमिताभ ने कही यह बात

फैंस को जलस से दूर रहने के लिए बोलकर अपने ब्लॉग में, लेजेंड ने लिखा, “मनुष्य अब गति के साथ बोलता और सोचता है… अभिव्यक्ति और अभिव्यक्ति की संक्षिप्तता… दूसरे द्वारा बिना किसी अनिश्चित नियमों और शर्तों के समझ, कि यह वही है जो यह है… ले लो या छोड़ो… और जब वे चर्चा का माहौल छोड़ दें तो तुम बैठो और आश्चर्य करो कि हम सब कहां जा रहे हैं…’ … स्थान पर काम है जिसके लिए केवल रविवार को ही अनुमति दी जा सकती है… जलसा में शाम 5:45 बजे के लिए निश्चित रूप से लौटने का प्रयास किया जाएगा… लेकिन देरी हो सकती है…इसलिए जलस से दूर रहने की पहले से चेतावनी…”

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Amitabh Bachchan (@amitabhbachchan)

तस्वीरें भी की शेयर

हमें उनकी प्रसिद्ध रविवार की परंपरा की एक झलक देते हुए, अमिताभ बच्चन ने पहले जलसा के बाहर इंतजार कर रहे प्रशंसकों के समुद्र का अभिवादन करते हुए एक श्वेत-श्याम छवि साझा की थी। फोटो शेयर करते हुए अभिनेता ने लिखा, “संडे बाई द गेट्स… 1982 से, हर रविवार बिना चूके… प्यार, स्नेह और… मेरी भावनाएं… मेरा आभार, मुझे एक कारण देने के लिए प्यारे लोग ।” एक अन्य मौके पर अमिताभ बच्चन ने भी ऐसी ही एक तस्वीर साझा की और कहा, “यह प्यार…साल 1982 से हर रविवार! मेरे हाथ जोड़े और घुटने टेके। ये प्यार, हर रविवार, आभार…आभार…आभार…”

Amitabh Bachchan Instagram
Amitabh Bachchan Instagram

अमिताभ की आने वाली फिल्म

अगर अमिताभ बच्चन की आने वाली फिल्म के बाकृरें में बताए तो नाग अश्विन की आगामी फिल्म प्रोजेक्ट के में वह एक्शन करते हुए दिखने वाले हैं। फिल्म में दीपिका पादुकोण और प्रभास भी उनके साथ होगे।

 

ये भी पढे़: फिल्मी परिवार के होने के बावजूद नहीं मिली सफलता, परिवार पर ही लगाए गंभीर आरोप

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT