होम / 'सुरक्षा हटने पर सलमान खान की हत्या करूंगा…', लॉरेंस बिश्नोई का बड़ा बयान

'सुरक्षा हटने पर सलमान खान की हत्या करूंगा…', लॉरेंस बिश्नोई का बड़ा बयान

Akanksha Gupta • LAST UPDATED : March 17, 2023, 10:33 pm IST

Lawrence Bishnoi Statement: गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई ने जेल से सलमान खान को लेकर एक बड़ा बयान दिया है। बिश्नोई ने कहा, “हमने मूसेवाला के पिता को कोई धमकी नहीं दी है। जो भी खत लिखा गया है वो हमारे किसी लड़के ने नहीं लिखा।” सुपरस्टार सलमान खान को लेकर लॉरेंस बिश्नोई ने कहा, “उन्हें माफी मांगनी होगी। वो बीकानेर में हमारे मंदिर में जाकर माफी मांग लें। अभी तो मैं गुंडा नहीं हूं, लेकिन सलमान खान को मारकर गुंडा बन जाऊंगा। मेरे जीवन का लक्ष्य सलमान खान को मारना है। सुरक्षा हटने पर सलमान खान की हत्या करूंगा।”

सलमान का अहंकार रावण से भी बड़ा है- बिश्नोई

गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई ने कहा, “4-5 साल से सलमान खान को मारना चाहता हूं। अगर वो माफी मांग लें तो बात खत्म हो जाएगी। सलमान अहंकारी है, मूसेवाला भी ऐसा ही था। सलमान खान का अहंकार रावण से भी बड़ा है। मुंबई पुलिस के जरिये सलमान खान तक अपनी बात पहुंचाई थी। मैं मनकीरत औलख से केवल कॉलेज के समय एक-दो बार मिला था।”

अमृतपाल सिंह को लेकर कही ये बात

वहीं वारिस पंजाब दे प्रमुख अमृतपाल सिंह को लेकर गैंगस्टर ने कहा, “अमृतपाल के पास कोई मुद्दा नहीं है। उसकी अपनी दुकान है, हमारी अपनी है।” गायक मूसेवाला मर्डर को लेकरर बिश्नोई ने कहा, “जो भी किया गोल्डी ने किया है। अमेरिका में गोल्डी बरार के पकड़े जाने की बात सही नहीं है। गोल्डी ने मुझे बताया कि उसे किसी ने भी नहीं पकड़ा है। मुझे ये जानकारी नहीं है कि गोल्डी अभी कहां है। मूसेवाला गैंगस्टरों के साथ घूमता था, हमारे विरोधी गैंग को बचाता था।”

ऐसा करता है जेल में फोन पर बात

बिश्नोई ने जेल से फोन पर बात करने पर कहा, “दीवार के जरिए अंदर फोन फेंके जाते हैं। संयोग से जब मैं आपसे बात कर कहा हूं तो रात का समय है और कोई पुलिस वाला आसपास नहीं है। मैं जेल से बाहर आना चाहता हूं। मुझे किसी भी नेता और अफसर का संरक्षण नहीं है। हमें पुलिस से नहीं लड़ना है।” वहीं उत्तर प्रदेश का जिक्र करते हुए गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई ने कहा, “पहले यूपी में अपराधियों की संरक्षण मिलता था। अब तो घरों पर बुलडोजर चल रहा है तो अब का नहीं पता।”

अपनी हत्या की आशंका पर क्या कहा?

गैंगस्टर लॉरेंस ने आगे कहा, “मेरे पास पैसा नहीं है, मैं कोई सुपारी नहीं लेता। मैंने कोई गलत काम नहीं किया, मैं कॉलेज के एक केस में 9 साल से जेल के अंदर हूं। जिस तरह से पान सिंह तोमर ने कहा था कि अब रेस शुरू की है तो पूरी करूंगा, उसी तरह हमारा भी है, मैं भी रेस पूरी करूंगा।” वहीं गैंगस्टर ने अपनी हत्या की आशंका पर कहा “मैं ये मानकर बैठा हूं, भगवान का नाम लेकर जी रहे हैं।”

Also Read: ‘मैं जानवर हूं, गधा हूं, बंदर हूं….’, पुलिस पर भड़कते हुए बोले सपा विधायक इरफान सोलंकी

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT