Sunday, October 24, 2021
Homeउत्तर प्रदेशUP Crime अयोध्या में फायरिंग, एक युवक की मौत, दो युवतियां गंभीर

UP Crime अयोध्या में फायरिंग, एक युवक की मौत, दो युवतियां गंभीर

इंडिया न्यूज, अयोध्या :

UP Crime उत्तर प्रदेश के अयोध्या शहर में दुर्गा पूजा के दौरान हुई गोलीबारी में एक युवक की मौत हो गई और दो लड़कियां जख्मी हो गई। पहले लड़कियोें को अयोध्या के जिला चिकित्सालय में भर्ती कराया गया। हालत गंभीर होने पर बाद में उन्हें लखनऊ रेफर किया गया। नगर कोतवाली के देवकाली चौकी स्थित नील गोदाम के पास बुधवार रात को यह घटना हुई। यहां जागरण चल रहा था और इसी दौरान करीब रात सवा दस बजे संदिग्ध परिस्थितियों में गोलीबारी हो गई।

UP Crime मृतक 32 वर्षीय मंजीत यादव

सूचना मिलने के बाद कैंट थाना के प्रभारी निरीक्षक अरुण प्रताप सिंह, नगर कोतवाली के प्रभारी सहित भारी पुलिस अमला जिला चिकित्सालय पहुंच गया और जांच शुरू की। पुलिस ने बताया कि मृतक की पहचान 32 वर्षीय मंजीत यादव पुत्र कमलेश यादव के रूप में हुई है। वह स्थानीय निवासी था। उसने अस्पताल में दम तोड़ा। घायल लड़कियों में एक 14 वर्ष और दूसरी 11 वर्ष की है।

UP Crime एक युवक को पकड़ा, एक वाहन जब्त

पुलिस के अनुसार मौके से एक युवक को पकड़ लिया गया है। उसे हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है। मामले की जांच के लिए एसएसपी शैलेश पांडे ने चार टीमें बनाई हैं। पुलिस ने हमलावरों का एक वाहन भी बरामद किया है। बताया जा रहा है कि तीनों हमलावर वाहन छोड़कर भागे हैं।

Read More : Kerala Crime रिश्तेदार ने की मासूम की हथौड़े से हत्या, मां व दादी घायल

Connect Us : Twitter facebook

SHARE

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

- Advertisment -
SHARE