Sunday, October 24, 2021
HomeमनोरंजनUpcoming Show Haathi Ghoda Palki Jai Kanhaiya Laal Ki सुमेध मुदगलकर ने...

Upcoming Show Haathi Ghoda Palki Jai Kanhaiya Laal Ki सुमेध मुदगलकर ने शो में बच्चे के साथ काम करने को लेकर अपना अनुभव साझा किया

इंडिया न्यूज, मुंबई:
Upcoming Show Haathi Ghoda Palki Jai Kanhaiya Laal Ki: एक मनोरंजन मंच के रूप में स्टार भारत ने गुणवत्ता संचालित कॉन्टेंट की खपत में तेजी को देखते हुए पिछले कुछ वर्षों में शोज के रैंकों ने तेजी से वृद्धि की है। रचनात्मक, अद्वितीय शो की कहानियां अपने आप धीरे-धीरे दर्शकों के आंखों की पसंद बनते जाते हैं। अपकमिंग पौराणिक शो ‘हाथी घोड़ा पालकी जय कन्हैया लाल की’ यह शो नटखट बाल कृष्ण की सदियों पुरानी कहानियों के इर्द-गिर्द घूमेगा और दर्शकों को एक शानदार पौराणिक अनुभव से रूबरू कराएगा।

(Upcoming Show Haathi Ghoda Palki Jai Kanhaiya Laal Ki)  बाल कृष्ण के रूप में बेबी हेजल कौर नजर आएंगी

यह शो में बाल कृष्ण के रूप में बेबी हेजल कौर (Baby Hazel Kaur) और भारतीय टेलीविजन पर कुछ सबसे प्रतिभाशाली कलाकारों द्वारा किए गए अभिनय से बहुत सहायता प्रदान की जाती है, जैसे कि बहुत ही जीवंत और प्रतिभाशाली अभिनेता सुमेध मुदगलकर (Sumedh Mudgalkar) भगवान विष्णु के रूप में नजर आएँगे। शो ‘राधाकृष्ण’ में भगवान कृष्ण की भूमिका निभाने वाले सुमेध मुदगलकर ‘हाथी घोड़ा पालकी जय कन्हैया लाल की’ शो में एक बच्चे के साथ शूटिंग करने को लेकर कई खास बातें बताई।

(Upcoming Show Haathi Ghoda Palki Jai Kanhaiya Laal Ki) शो 19 अक्टूबर से प्रसारित होगा

‘हाथी घोड़ा पालकी जय कन्हैया लाल की’ शो पर अपने विचार साझा करते हुए सुमेध कहते हैं, ”शो के सेट पर एक बच्चे के साथ काम करने का अनुभव बहुत बेहतरीन रहा है, खासकर तब जब आप हेजल कौर जैसी प्यारी बच्ची के साथ शूटिंग कर रहे हों। बच्चे बेहद मासूम होते हैं और आप उनसे बहुत कुछ सीख सकते हैं।

वे जो कुछ भी हैं और जो भी करते हैं वह हमारे लिए हर गुजरते दिन के साथ खुद को बेहतर बनाने के लिए एक उदाहरण के रूप में प्रस्तुत होता। मैं इस तरह के अवसर के लिए बहुत आभारी हूं। मुझे यह सब एक आशीर्वाद की तरह लगता है। अपकमिंग शो ‘हाथी घोड़ा पालकी जय कन्हैया लाल की’ में भगवान कृष्ण की महाकाव्य यात्रा के बारे में अधिक जानने के लिए बने रहे इस 19 अक्टूबर से रात 9:30 बजे स्टार भारत पर।

 

Read More: New Bhojpuri Films खेसारी लाल और काजल राघवानी की दो फिल्में एक साथ हुई रिलीज

Connect With Us : Twitter Facebook

SHARE

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

- Advertisment -
SHARE