Saturday, October 23, 2021

Upcoming Smartphones in India

इंडिया न्यूज़ नई दिल्ली

Upcoming Smartphones in India : दीवाली से पहले भारतीय स्मार्टफोन मार्केट में कुछ शानदार स्मार्टफोन आने वाले है, यह फ़ोन बजट से लेकर मिड फ्लैक्शिप सीरीज के हैं। इनमें OnePlus और Realme के स्मार्टफोन का नाम सामने आता है। आइए जानते हैं इन स्मार्टफोन्स के बारे में जो आने वाले कुछ ही दिनों में लॉन्च होने वाले है

Moto E40 (Upcoming Smartphones in India)

इस फ़ोन की लॉन्च डेट बात करें तो यह फ़ोन 12 अक्टूबर को आ सकता है इसकी संभावित कीमत – 12,000 रुपये मानी जा रही है Moto E20 में HD+ रेजॉल्यूशन के साथ 6.5-इंच की एलसीडी स्क्रीन, 90हर्ट्ज रेफ्रेश रेट और साथ ही सेल्फी कैमरे के लिए एक पंच-होल डिजाइन है। फोन ऑक्टा-कोर यूनिसोक टी700 प्रोसेसर के साथ आ सकता है। फोन 4 जीबी रैम और 64 जीबी इंटरनल स्टोरेज दिया जा सकता है।

फोन में ऑक्टा-कोर यूनिसोक टी700 प्रोसेसर सपोर्ट दिया जा सकता है. फोन एंड्रॉइड 11 आउट ऑफ द बॉक्स पर बेस्ड होगा. फोन में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप है जिसमें 48MP का प्राइमरी सेंसर शामिल है जिसे 2MP मैक्रो कैमरा और 2MP डेप्थ सेंसर सपोर्ट दिया जा सकता है। वही सेल्फी के लिए 8MP फ्रंट कैमरा दिया जाएगा।

OnePlus 9RT (Upcoming Smartphones in India)

इस फ़ोन की लॉन्च डेट बात करें तो यह फ़ोन 13 अक्टूबर को लॉन्च हो सकता है इसकी संभावित कीमत – 35 से 40 हजार रुपये हो सकती है OnePlus 9 RT में 6.55-इंच फुल HD+ AMOLED डिस्प्ले दिया जा सकता है। यह 120Hz रिफ्रेश रेट सपोर्ट करेगा।

OnePlus 9 RT स्मार्टफोन Qualcomm Snapdragon 870 SoC से लैस होगा। फोन में 65W फास्ट चार्जिंग के सपोर्ट के साथ समान 4,500 mAH की बैटरी होगी। फोन को 50MP Sony IMX766 सेंस के साथ पेश किया जा सकता है। OnePlus 9 RT में 16MP का प्राइमरी कैमरा दिया जाएगा।

Realme GT Neo 2 (Upcoming Smartphones in India)

इस फ़ोन की लॉन्च डेट बात करें तो यह फ़ोन 13 अक्टूबर को लॉन्च होगा इसकी फ़ोन की लॉन्च से पहले कीमत का अंदाज़ा लगाया जा रहा है जो 30,000 रुपये के करीब हो सकती है Realme GT Neo 2 में Qualcomm Snapdragon 870 प्रोसेसर सपोर्ट दिया गया है। Realme GT Neo 2 में 6.62-इंच फुल-एचडी + सुपर AMOLED डिस्प्ले के साथ 120Hz रिफ्रेश रेट दिया जा सकता है।

फोन में 12GB रैम का सपोर्ट मिलेगा। फोन 64MP ट्रिपल कैमरा सपोर्ट के साथ आएगा। फोन के फ्रंट में 16MP का कैमरा दिया गया है। फोन में 65W फास्ट चार्जिंग टेक्नोलॉजी के साथ 5000mAh की बैटरी दी गई है। (Upcoming Smartphones in India)

Also Read : iPhone SE का नया मॉडल जल्द हो सकता है लॉन्च

Connect With Us:-  Twitter Facebook

SHARE

Sameer Sainihttp://indianews.in
Sub Editor @indianews | Quick learner with “can do” attitude | Have good organizing and management skills
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

- Advertisment -
SHARE