होम / 25 Year Old Young Man Drank Acid: चाचा और चाची की धमकी से डरे युवक ने पी लिया तेजाब, मौत

25 Year Old Young Man Drank Acid: चाचा और चाची की धमकी से डरे युवक ने पी लिया तेजाब, मौत

India News Editor • LAST UPDATED : November 16, 2021, 6:11 pm IST

इंडिया न्यूज, कानुपर:

Young Man Drank Acid: चाचा और चाची ने पहले तो अपने भतीजे को पीटा, उसने पुलिस बुला ली। पुलिस डांट डपट कर चली गई। चाची ने अपने आप को इस घटना के बाद अपमानित महसूस किया और उसने भतीजे को धमकी दी की अगर दोबारा पुलिस बुलाई तो वह उसे रेप केस में फंसा देगी।

इससे भतीजा बुरी तरह से डर गया और उसने तेजाब पी लिया। उपचार के दौरान उसकी मौत हो गई। सूचना पाते ही पुलिस सक्रिय हुई। पुलिस को तलाश के दौरान सोसाइड नोट मिला। उसमें इन बातों का खुलासा हुआ। पुलिस ने मृतक युवक की नानी की तहरीर पर केस दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर है।

डर कर 25 साल के युवक ने पी लिया तेजाब Young Man Drank Acid

ग्वालटोली थाना क्षेत्र के मकबरा निवासी फखरुद्दीन के 25 वर्षीय बेटे मोनिश ने रविवार को तेजाब पी लिया था। स्वजन ने उसे गंभीर हालत में एसजीपीजीआइ, लखनऊ में भर्ती कराया था। इलाज के दौरान मोनिश ने दम तोड़ दिया।

थाना प्रभारी ग्वालटोली एके दीक्षित ने बताया कि घर की तलाशी पर युवक द्वारा लिखा गया सुसाइड नोट बरामद हुआ है, जिसमें उसने अपनी मौत के लिए चाचा शहाबुद्दीन और चाची रुखसाना को दोषी ठहराया है। इस संबंध में मोनिश की नानी राबिया की ओर से पुलिस ने दोनों आरोपितों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है।

तहरीर में लगाया आरोप चाचा-चाची करते थे मारपीट Young Man Drank Acid

तहरीर के मुताबिक आरोप है कि शनिवार को चाचा-चाची ने मोनिश के साथ मारपीट की थी। इस पर उसने डायल 112 से पुलिस बुला ली। पुलिस घर पहुंची और शहाबुद्दीन व रुखसाना को डाट डपट कर लौट गई। इसके बाद दोनों ने मोनिश को फिर से मारापीटा और धमकी कि इस बार पुलिस को सूचना दी तो वह उसे दुष्कर्म के आरोपों में फंसा देंगे।

आरोप है कि इसी धमकी से मोनिश डर गया और दहशत में उसने तेजाब पी लिया। घटना के बाद से आरोपित गायब है। पुलिस दोनों की तलाश कर रही है।

Airforce Showed Feats On Purvanchal Expressway इमरजेंसी एयर स्ट्रिप पर उतरे लड़ाकू विमान

Connect With Us : Twitter Facebook

लेटेस्ट खबरें

विश्व चैंपियन कप्तान का बड़ा बयान, T20 World Cup में ओपनिंग के लिए इस खिलाड़ी को बताया पहली पसंद
अपनी शादी का कार्ड लिए काशी विश्वनाथ पहुंचीं Arti Singh, लाल सूट व हाथों में चूड़ियां पहने खूबसूरत दिखीं एक्ट्रेस
Delhi liquor policy case: अरविंद केजरीवाल क्यों खा रहे रोजाना आम, आलू पराठा? ईडी ने कोर्ट में लगाया यह बड़ा आरोप- Indianews
Lok Sabha Election: बड़ी कठिन है डगर इलेक्शन की…, वीडियो में देखें कैसे पोलिंग बूथ तक पहुंच रहे हमारे इलेक्शन वारियर्स- Indianews
Shilpa Shetty-Raj Kundra के जुहू फ्लैट से ED ने 97 करोड़ रूपये की जब्त की संपत्ति, धोखाधड़ी से संबंधित है मामला -Indianews
Telangana: छात्रों के भगवा पोशाक पहनने पर प्रिंसिपल ने लगाई डांट, तो हुआ कुछ ऐसा हो जाएंगे हैरान-Indianews
TMKOC फेम एक्ट्रेस Jennifer Mistry पर टूटा दुखों का पहाड़, छोटी बहन डिंपल का 45 साल की उम्र में हुआ निधन -Indianews