होम / प्रेमी के साथ होटल में रंगरलियां मना रही थी शादीशुदा महिला, पति ने रंगेहाथों पकड़ा फिर करने लगा…  

प्रेमी के साथ होटल में रंगरलियां मना रही थी शादीशुदा महिला, पति ने रंगेहाथों पकड़ा फिर करने लगा…  

Ritesh Mishra • LAST UPDATED : October 10, 2024, 11:18 am IST

India News UP(इंडिया न्यूज),Gorakhpur: गोरखपुर में पुलिस ने एक होटल पर छापा मारकर नौ जोड़ों को संदिग्ध अवस्था में पकड़ा है, जिनमें चार शादीशुदा महिलाएं अपने प्रेमियों के साथ पाई गईं। यह घटना चौरीचौरा थाना क्षेत्र के फुटहवाइनार इलाके की है। छापेमारी तब हुई जब एक व्यक्ति ने डायल 112 पर सूचना दी कि उसकी पत्नी एक होटल में अपने प्रेमी के साथ है और वह चाहता था कि पुलिस उसकी पत्नी को रंगे हाथों पकड़ ले। पुलिस तुरंत मौके पर पहुंची और थाने की पुलिस के साथ मिलकर होटल की जांच शुरू की।

अलग-अलग कमरों से मिले कई जोड़े

छापेमारी के दौरान होटल के अलग-अलग कमरों से नौ जोड़ों को पकड़ा गया, जिनमें चार महिलाएं शादीशुदा थीं और अपने प्रेमियों के साथ पकड़ी गईं। इन महिलाओं के पति मौजूद नहीं थे और उनकी जगह वे अपने प्रेमियों के साथ होटल में थीं। पुलिस ने सभी जोड़ों को हिरासत में लिया और उनके परिजनों को बुलाकर उन्हें उनके हवाले कर दिया गया। इस दौरान होटल के बाहर बड़ी संख्या में ग्रामीण भी इकट्ठा हो गए थे और होटल में अनैतिक गतिविधियों का आरोप लगाया।

होटल संचालक को भी लिया हिरासत में

पुलिस ने होटल संचालक को भी हिरासत में ले लिया है और ग्रामीणों की शिकायत के आधार पर होटल में हो रही अनैतिक गतिविधियों की जांच कर रही है। ग्रामीणों ने होटल पर पहले भी ऐसे आरोप लगाए थे, लेकिन अब तक कोई ठोस कार्रवाई नहीं की गई थी।

Ratan Tata Death News: रतन टाटा के निधन पर अरविंद केजरीवाल की भावुक प्रतिक्रिया, कहा- ‘भारत ने…’

उच्च अधिकारियों तक पहुंची शिकायत

इस घटना से पहले भी होटल और गेस्ट हाउस में अनैतिक गतिविधियों को लेकर क्षेत्र की महिलाएं और पुरुष तहसील में विरोध प्रदर्शन कर चुके हैं। शिकायतें पुलिस के उच्च अधिकारियों तक भी पहुंची थीं, लेकिन अब तक कोई ठोस कार्रवाई नहीं की गई थी। अब स्थानीय लोग इस मामले में पुलिस की कार्रवाई पर नजर बनाए हुए हैं, क्योंकि क्षेत्र में इस तरह की घटनाएं पहले भी होती रही हैं। होटल संचालक पर कार्रवाई होने के बाद अब होटल में चल रहे ऐसे अवैध कामों पर पुलिस की सख्ती का इंतजार किया जा रहा है।

आज मुलायम सिंह यादव की दूसरी पुण्यतिथि, CM योगी समेत इन नेताओं ने दी श्रद्धांजलि

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.