होम / Accident गाजियाबाद में बस हादसा, कई लोगों के मरने की आशंका

Accident गाजियाबाद में बस हादसा, कई लोगों के मरने की आशंका

Vir Singh • LAST UPDATED : October 13, 2021, 5:19 pm IST

8 से 10 लोगों के मौके पर ही दम तोड़ने की सूचना

इंडिया न्यूज, गाजियाबाद :

Accident दिल्ली से सटे गाजियाबाद में बुधवार रात को यात्रियों से भरी बस बस भाटिया मोड़ के फ्लाईओवर से बस नीचे गिर गई। हादसे में दर्जनों लोग इसकी चपेट में आ गए हैं जिससे कई लोगों के मरने की आशंका है। बस लाल कुआं की तरफ से गाजियाबाद आ रही थी। जब हादसा हुआ उस में फ्लाईओवर के नीचे और बराबर में बाजार लगा हुआ था। पुलिस सूत्रों का कहना है कि 8 से 10 लोग मौके पर ही दम तोड़ चुके थे। हालांकि खबर लिखे जाने तक किसी के भी मरने की आधिकारिक पुष्टि नहीं की गई थी।

Accident 10 घायलों को अस्पताल भेजा

पुलिस ने सूचना के बाद मौके पर पहुंचकर यात्रियों और बस की चपेट में आए लोगों को निकालना शुरू कर दिया है। खबर लिखे जाने तक आधा दर्जन एंबुलेंस से 10 घायलों को जिला सरकारी अस्पताल एमएमजी में भेज दिया गया था।

Accident गलत दिशा से जा रही थी बस

मौके पर मौजूद लोगों ने बताया कि बस गलत दिशा में जा रही थी। फ्लाईओवर पर बाइक को टक्कर मारने के बाद बस का संतुलन बिगड़ गया और रेलिंग तोड़ते हुए नीचे गिर गई। हादसे की सूचना पर मौके पर जिलाधिकारी और एसएसपी पहुंच गए हैं। प्रदेश सरकार में स्वास्थ्य राज्य मंत्री और स्थानीय विधायक अतुल गर्ग भी घटनास्थल पर पहुंचे हैं।

Read More : Up Road Accident Update : ट्रक और बस की भयानक टक्कर, 14 की मौत, 30 घायल

Connect With Us : TwitterFacebook

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.