Tuesday, November 30, 2021
HomeUttar PradeshAccident In Mirzapur घर पर पलटा ट्रैक्टर, दो सगे भाइयों की मौत

Accident In Mirzapur घर पर पलटा ट्रैक्टर, दो सगे भाइयों की मौत

Accident In Mirzapur
इंडिया न्यूज, नई दिल्ली:

मिर्जापुर के लालगंज थाना क्षेत्र में मंगलवार देर रात एक ट्रक अनियंत्रित होकर मकान पर पलट गया। इस दर्दनाक हादसे में 2 सगे भाइयों की मौत हो गई। मरने वाले दोनों युवकों की पहचान 15 वर्षीय रोहित व 13 वर्षीय राहुल पुत्रगण संजय उर्फ हरिप्रसाद के तौर पर हुई है। रोहित कक्षा आठ व राहुल कक्षा सात का छात्र था। घटना के बाद पुलिस ने ट्रक ड्राइवर को हिरासत में ले लिया।

जानकारी के अनुसार घटना लालगंज थाना से दो किलोमीटर की दूरी पर स्थित लालगंज कलवारी घोरावल मार्ग पर स्थित खजूरी पहड़ी गांव में मंगलवार की रात लगभग साढे बारह के आसपास की है। ट्रक में भूसी लदी थी। गांव कठवार में स्थित राइस मिल से कना लोड कर चौदह चक्का ट्रक जयपुर राजस्थान के लिए जाते समय चालक को झपकी आने के बाद ट्रक का चक्का बाईं पटरी पर उतर गया।

पटरी पर डाले गए अंडर ग्राउंड पाइप लाइन में ट्रक का चक्का फंस गया और तीव्र गति होने के कारण नीम चिलबिल आदि के कई पेड़ को रौंदते हुए एक कमरे के पक्के मकान में टकराते हुए पलट गया। हादसे में दो मासूम भाइयों की मौत से ग्रामीणों में शोक की लहर रही। मौके पर पहुंचने वालों की आंख भी नम हो गई। मौके पर भारी संख्या में ग्रामीणों की भीड़ को नियंत्रित करने के लिए पीएसी को तैनात किया गया।

Also Read : भारत और न्यूजीलैंड के बीच पहला टी20 आज जयपुर में

Connect With Us : Twitter Facebook

SHARE

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

- Advertisment -
SHARE