होम / Accident In UP तेज रफ्तार का कहर, टी-स्टॉल में घुसा ट्रक, 6 की मौत

Accident In UP तेज रफ्तार का कहर, टी-स्टॉल में घुसा ट्रक, 6 की मौत

Bharat Mehndiratta • LAST UPDATED : November 2, 2021, 12:10 pm IST

Accident In UP
इंडिया न्यूज, गाजीपुर:

उत्तर प्रदेश के गाजीपुर में मंगलवार सुबह एक दिल दहला देने वाला हादसा हो गया। अहिरौली गांव में चाय की दुकान पर कुछ लोगों में चाय के साथ गपशप चल रही थी। तभी एक बाइक सवार को बचाने के चक्कर में तेज गति से आ रहा ट्रक बेकाबू होकर दुकान में घुस गया।

इस दौरान किसी को संभलने का मौका मिलता कि इससे पहले ही ट्रक ने सब को बुरी तरह से रोंध दिया। इस हादसे में 4 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि 2 अन्य को नजदीकी अस्पताल में भर्ती करवाया गया जहां उन्होंने भी उपचार के दौरान दम तोड़ दिया। बताया जा रहा है कि जिस समय ये हादसा हुआ, उस समय टी स्टाल में करीब 10 लोग मौजूद थे, जिसमें से कुल 6 की मौत हो चुकी है जबकि 4 लोग घायल हैं।

घटना की सूचना मिलते ही एसपी रामबदन सिंह और डीएम एमपी सिंह घटनास्थल पर पहुंच गए। जानकारी अनुसार दर्दनाक हादसे के बाद मौजूद लोगों ने ट्रक चालक को बुरी तरह से जमकर पीटा। पुलिस ने चालक को लोगों के चंंगुल से छुड़वाकर अस्पताल में भर्ती करवाया दिया है।

इस दौरान नाराज गांववासियों ने चारों मृतकों का शव सड़क पर रख जाम लगा दिया और मुुआवजे की मांग करने लगे। जिसे पुलिस ने सूझबुझ का इस्तेमाल करते हुए बड़ी मुश्किल से खुलवाया। इस घटना में जीयनदासपुर के 50 वर्षीय गोलू यादव, 50 वर्षीय उमाशंकर यादव, 28 वर्षीय सत्येंद्र ठाकुर ट्रक, 45 वर्षीय विरेंद्र राम, 35 वर्षीय श्याम बिहारी, 45 वर्षीय चंद्रमोहन राय शामिल हैं।

Read More :Corona Update कोरोना के नए केस घटे, मौत के आंकड़ों चिंताजनक

Connect With Us : Twitter Facebook

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.