होम / Akhilesh Yadav: अखिलेश यादव ने योगी सरकार की हिटलर से की तुलना, पुलिस से डीएम तक पर लगाए आरोप

Akhilesh Yadav: अखिलेश यादव ने योगी सरकार की हिटलर से की तुलना, पुलिस से डीएम तक पर लगाए आरोप

Ashish kumar Rai • LAST UPDATED : October 22, 2024, 6:03 pm IST

India News UP(इंडिया न्यूज),Akhilesh Yadav: समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने मंगलवार को लखनऊ में प्रेस कॉन्फ्रेंस कर कहा कि उपचुनाव में उनकी जीत होगी। उन्होंने साफ कर दिया है कि आगामी उपचुनाव भी पीडीए के फॉर्मूले पर लड़े जाएंगे। उन्होंने कानून व्यवस्था और महिला सुरक्षा को लेकर भी योगी आदित्यनाथ सरकार पर निशाना साधा। उन्होंने यूपी में बीजेपी सरकार के काम करने के तरीके की तुलना जर्मन तानाशाह हिटलर से की।

अगर आपके घर में भी मौजूद है ये एक चीज, तो दिवाली से पहले ही कर दे इसे घर से बहार, नहीं तो लक्ष्मी की जगह आ बैठेंगी अलक्ष्मी!

उपचुनाव में पीडीए फॉर्म्युले के साथ है तैयारी

उपचुनाव को लेकर अखिलेश यादव का बयान आया है। उन्होंने कहा है कि उपचुनाव में भारत गठबंधन ही लड़ेगा। हमने चर्चा की है और हम तय करेंगे। आज कुशवाह और शाक्य समाज के जिम्मेदार नेता आए हैं। वे पीडीए की लड़ाई को आगे बढ़ाने में मदद करेंगे। भारतीय जनता पार्टी पीडीए की दुश्मन है। जाति के आधार पर जवानों को हटाया जाता है। उपचुनाव से पहले बीएलओ को भी हटा दिया गया।

कानून व्यवस्था को लेकर बीजेपी पर साधा निशाना

अखिलेश ने कहा कि आज कानून व्यवस्था पूरी तरह से खराब है। भाजपा ने पुलिस को हथकड़ी लगा दी है। एक पत्रकार ने बहराइच का सच दिखाया तो उसे पीटा गया। अंबेडकर नगर जिले से खबर आ रही है कि वहां के जिलाधिकारी भाजपा के जिला अध्यक्ष बन गए हैं। नामांकन से पहले ही प्रधानों और कोटेदारों पर दबाव बनाया जा रहा है। क्या आईएएस अफसरों को यही ट्रेनिंग दी जाती है?

सपा प्रमुख अखिलेश ने एक न्यूज चैनल के स्टिंग ऑपरेशन का उदाहरण देते हुए आरोप लगाया कि बहराइच में दंगे भाजपा सरकार द्वारा सुनियोजित तरीके से कराए गए। यह हिटलरशाही है। वह इसी तरह काम करता था।

Chhattisgarh News: दोस्त का पूरी बिरयानी खाना पड़ा भारी, पीट-पीटकर उतारा मौत के घाट

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.