होम / इफ्तार पार्टी में शामिल हुए अखिलेश यादव Akhilesh Yadav Attend iftar Party

इफ्तार पार्टी में शामिल हुए अखिलेश यादव Akhilesh Yadav Attend iftar Party

India News Editor • LAST UPDATED : April 17, 2022, 12:38 pm IST

इंडिया न्यूज, लखनऊ:

Akhilesh Yadav Attend iftar Party : यूपी विधानसभा चुनावों के बाद से ही ऐसी बातें सामने आ रही थी कि सपा के कुछ मुस्लिम नेता सपा अध्यक्ष से नाराज हैं। वहीं इसी बीच शानिवार शाम को लखनऊमें हुई एक इफ्तार पार्टी में अखिलेश यादव को देखा गया। उनका इस पार्टी में शामिल होना अहम माना जा रहा है।

यह इफ्तार पार्टी ऐशबाग ईदगाह में हुई जिसमें अखिलेश यादव शामिल हुए। वहीं आजम खान व अन्य कई नेताओं पर हुई कार्रवाई के बाद अखिलेश यादव की कोई प्रतिक्रिया न आने के बाद कुछ मुस्लिम नेताओं ने कहा था कि अखिलेश की बाते केवल सोशल मीडिया तक रह जाती है।

हाल ही में सपा नेता सलमान जावेद ने दिया था इस्तीफा

वहीं हाल की में सपा के बडे नेता सलमान जावेद राइन ने आजम खान के समर्थन में अपना इस्तीफा दे दिया था। इसके साथ ही उन्होंने अखिलेश पर आरोप लगया था कि मुसलमानों के लिए नहीं बोलते। वहीं उन्होंने कहा था कि सपा नेताओं पर हो रही कार्रवाई पर अखिलेश कुछ नहीं बोल रहे जिसे लेकर वे इस्तीफा दे रहे हैं। इसके अलावा भी कई सपा नेता आजम खान के समर्थन में आवाज उठाते रहे हैं।

आजम खान के मीडिया प्रभारी ने भी लगाए थे आरोप

वहीं इसके साथ ही 11 अप्रैल आजम खान के मीडिया प्रभारी ने सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव पर आरोप लगाते हुए कहा था कि वे नहीं चाहते की आजम खान बाहर आएं। फसाहत अली खां शानू ने कहा था कि क्या यह मान लिया जाए कि सीएम योगी ठीक कहते हैं कि सपा अध्यक्ष अखिलेश नहीं चाहते कि आजम खां बाहर आएं। वहीं इसके साथ ही उन्होंने कहा थी कि आजम खान के बाहर न आने से हम लोग सियासी रूप से यतीम हो गए हैं।

Akhilesh Yadav Attend iftar Party

Also Read : एफ आई आर में लिखा है एक पक्ष की तरफ से हुआ लगातार पथराव Jahangirpuri Violence FIR Report

Connect Us : Twitter Facebook

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.