Friday, May 27, 2022
HomeUttar PradeshLakhimpur Violence आशीष मिश्रा ने निचली अदालत में किया सरेंडर, भेजा जेल

Lakhimpur Violence आशीष मिश्रा ने निचली अदालत में किया सरेंडर, भेजा जेल

लखीमपुर हिंसा के मुख्य आरोपी और केंद्रीय गृह राज्यमंत्री अजय मिश्रा टेनी (Ajay Mishra Teni) के बेटे आशीष मिश्रा मोनू (Ashish Mishra Monu) ने आज लखीमपुर की निचली अदालत में सरेंडर कर दिया। इसके बाद उन्हें जेल भेज दिया गया।

इंडिया न्यूज, लखीमपुर:
लखीमपुर हिंसा के मुख्य आरोपी और केंद्रीय गृह राज्यमंत्री अजय मिश्रा टेनी के बेटे आशीष मिश्रा मोनू ने आज लखीमपुर की निचली अदालत में सरेंडर कर दिया। इसके बाद उन्हें जेल भेज दिया गया। बता दें कि इलाहाबाद हाईकोर्ट ने आशीष मिश्रा को जमानत दे दी थी। जमानत के बाद मामला सुप्रीम कोर्ट पहुंच गया था। सुप्रीम कोर्ट ने उनकी जमानत याचिका रद कर दी थी।

सुप्रीम कोर्ट ने आशीष मिश्रा को दिया था अल्टीमेटम

प्रारंभिक जानकारी के मुताबिक आशीष मिश्रा ने आज लखीमपुर में सीजेएम की अदालत में पहुंचकर आत्मसमर्पण किया। बता दें कि सुप्रीम कोर्ट ने आशीष मिश्रा को हाईकोर्ट से मिली जमानत को लेकर सख्त टिप्पणियां की थी। जमानत रद करते हुए शीर्ष कोर्ट ने उसे सात दिन में आत्मसमर्पण करने को कहा था। यह समय-सीमा 25 अप्रैल को पूरी हो रही थी।

आत्मसमर्पण के लिए इसलिए चुना होगा रविवार का दिन

बता दें कि कोर्ट में अक्सर सप्ताह के पहले दिन सोमवार को काफी भीड़भाड़ होती है और कल यानी 25 अप्रैल को आशीष को आत्मसमर्पण के लिए दिए गए समय का अंतिम दिन था। भीड़भाड़ से बचने के लिए ही आशीष ने आज छुट्टी का चुना होगा। आशीष किसानों के आंदोलन के दौरान लखीमपुर में हुई हिंसा के मामले में मुख्य आरोपी है।

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे !

यह भी पढ़ें : Amway India Pyramid Fraud Case : जानिए, कैसे एमवे ने धोखाधड़ी करके कमाए करोड़ों रुपये

Connect With Us : Twitter | Facebook Youtube

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular