होम / Ayodhya News: आरएसएस प्रमुख मोहन भागवत के बयान पर अवधेश प्रसाद ने दी प्रतिक्रिया, जानें क्या कहा?

Ayodhya News: आरएसएस प्रमुख मोहन भागवत के बयान पर अवधेश प्रसाद ने दी प्रतिक्रिया, जानें क्या कहा?

Ashish kumar Rai • LAST UPDATED : October 12, 2024, 6:10 pm IST

India News UP(इंडिया न्यूज़),Ayodhya News: राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ प्रमुख मोहन भागवत ने विजयादशमी के मौके पर एक ऐसा बयान दिया जिसकी हर तरफ चर्चा हो रही है। अब समाजवादी पार्टी के सांसद अवधेश प्रसाद ने भी आरएसएस प्रमुख मोहन भागवत के बयान पर प्रतिक्रिया दी है। सपा सांसद मोहन भागवत ने कहा कि मोहन भागवत सिर्फ हिंदू और मुसलमान की बात करते हैं, कभी पाकिस्तान तो कभी बांग्लादेश की बात करते हैं। मोहन भागवत बेबुनियाद बातें करते हैं, आरएसएस की परिभाषा में सिर्फ बीजेपी और आरएसएस के लोग ही हिंदू हैं।

President Visit to CG: छत्‍तीसगढ़ के दो दिवसीय दौरे पर आएंगी राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू, इन कार्यक्रमों में करेंगी शिरकत

संघ परिवार के पास कहने को कुछ नहीं है- अयोध्या सांसद अवधेश प्रसाद

सपा सांसद अवधेश प्रसाद ने कहा कि हिंदुओं को कोई खतरा नहीं है, अगर खतरा है तो आरएसएस और भाजपा को है। इस देश में बदलाव की हवा चल चुकी है, भाजपा सरकार ज्यादा दिन नहीं टिकने वाली है, जल्द ही गिर जाएगी। सपा सांसद ने कहा कि मोहन भागवत जो भी कहें, उनके और पूरे संघ परिवार के पास कहने को कुछ नहीं है। वे बेरोजगारी, महंगाई पर बात नहीं करते। मोहन भागवत चीन द्वारा हमारी जमीन पर कब्जा करने की बात नहीं करते। देश और समाज को बांटने की राजनीति को जनता ने नकार दिया है।

हिंदुओं पर अत्याचार की परंपरा दोहराई गई- मोहन भागवत

दरअसल, दशहरे के मौके पर आरएसएस प्रमुख मोहन भागवत ने कहा कि हमारे पड़ोसी देश बांग्लादेश में जो कुछ हुआ, उसके कुछ तात्कालिक कारण हो सकते हैं, लेकिन जो चिंतित हैं, वे इस पर चर्चा करेंगे। उस अराजकता के कारण वहां हिंदुओं पर अत्याचार की परंपरा दोहराई गई। उन्होंने यह भी कहा कि पूरी दुनिया के हिंदुओं को भारत सरकार की मदद की जरूरत है, अगर हम असंगठित हैं तो हम उत्पीड़न को आमंत्रित कर रहे हैं, हिंदू जहां भी हैं, उन्हें मजबूत रहना चाहिए।

Korba: ट्रेलर चालक शशांक दुबे की दर्दनाक मौत, जांच में जुटी पुलिस

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.