होम / Azamgarh News: आजमगढ़ से तीन तलाक का मामला सामने आया, पति ने व्हाट्सएप ऑडियो से पत्नी को दिया तीन तलाक…

Azamgarh News: आजमगढ़ से तीन तलाक का मामला सामने आया, पति ने व्हाट्सएप ऑडियो से पत्नी को दिया तीन तलाक…

Itvnetwork Team • LAST UPDATED : August 9, 2023, 3:38 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़),Azamgarh News: उत्तर प्रदेश में तीन तलाक का मामला थमने का नाम नहीं ले रहा है, ताजा मामला आजमगढ़ जिले के बरदह थाना क्षेत्र में देखने को मिला, जहां पति ने कुवैत से पत्नी को वाट्सएप पर आडियो भेजकर तीन तलाक दे दिया, अब पत्नी न्याय की गुहार लगाने के लिए एसपी दरबार पहुंची। आपको बतादें कि दीदारगंज थाना क्षेत्र के बीबीगंज गांव निवासी निसार अहमद की पुत्री शायमा परवीन की शादी वर्ष 2019 में बरदह क्षेत्र के बरौना गांव निवासी मोहम्मद सलमान के साथ हुई थी।

पति पहले से था शादीशुदा

एसपी कार्यालय पहुंचे शायमा परवनी ने बताया कि शादी के तीन माह बाद पता चला कि उसका पति किसी और से भी शादी किया हुआ है, उसके बाद बार-बार उसे छोड़ने की बात करने लगा। इस बीच उसे बच्चा हुआ जो डेढ़ साल का है, बीते 27 जुलाई को उसका पति मोहम्मद सलमान जो कि कुवैत में रहता है, उसने वाट्सएप पर आडियो भेज कर तीन तलाक दे दिया, तलाक की खबर सुनते ही वह सन्न रह गई, इतना ही नहीं ससुराल वालों ने उसे फांसी लगा कर मारने की कोशिश भी की उसने किसी तरह अपने मायके वालो को जानकारी दि तो उसके घर वाले उसे अपने साथ उसके मायके दीदारगंज थाना क्षेत्र लेकर चले अये, पीड़िता शायमा ने एसपी कार्यालय पहुंच कर न्याय की गुहार लगाई है उसके साथ इंसाफ हो, वह अपने डेढ़ साल के बच्चे को लेकर कहां जायेगी।

इस मामले में एसपी सिटी शैलेन्द्र लाल ने बताया कि मामला उनके संज्ञान में आया है,पीड़िता की तहरीर पर केस दर्ज कर दोषियो के विरूद्ध दण्डात्मक कार्रवाई की जायेगी।

Also Read: 

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

भाई Anant की प्री-वेडिंग में Isha Ambani का जलवा, क्रॉचेट को-ऑर्ड सेट में गिराई बिजली -IndiaNews
यूरोप में रोमांटिक छुट्टियां मना रहे हैं Sobhita Dhulipala और Naga Chaitanya? -IndiaNews
Kamal Haasan को ऑन-स्क्रीन गुरु हैं मानते हैं सिलंबरासन टीआर, इंडियन 2 इवेंट में कही ये बात -IndiaNews
Arunachal Pradesh Assembly Elections: अरुणाचल प्रदेश विधानसभा चुनाव में बीजेपी को मिला प्रचंड बहुमत, पेमा खांडू के नेतृत्व में बड़ी जीत -IndiaNews
Healthy Tips: सुबह खाली पेट दही खाने से मिलते हैं ये अद्भुत फायदे, यहां जानें-Indianews
Arjun kapoor के साथ डेटिंग की अफवाहों से परेशान हुई Kusha Kapila, मां को लेकर कही ये बात -IndiaNews
T20 World Cup: प्रैक्टिस मैच के बाद कप्तान का बयान आया सामने, कहा- परिस्थितियों को देखकर करेंगे चयन-Indianews
ADVERTISEMENT