होम / Rakesh Tikait: सलमान खान को राकेश टिकैत की नसीहत, बोले- माफी मांग लें, कब टपकवा दे..

Rakesh Tikait: सलमान खान को राकेश टिकैत की नसीहत, बोले- माफी मांग लें, कब टपकवा दे..

Ritesh Mishra • LAST UPDATED : October 26, 2024, 10:06 am IST

India News (इंडिया न्यूज),Rakesh Tikait: मुंबई में पूर्व मंत्री और एनसीपी (अजित पवार गुट) के नेता बाबा सिद्दीकी की हत्या का शक लॉरेंस बिश्नोई गैंग पर जा रहा है। इस बीच, अभिनेता सलमान खान और लॉरेंस बिश्नोई के बीच पुराने विवाद को लेकर किसान नेता राकेश टिकैत ने बयान दिया है। बागपत के बड़ौत में राकेश टिकैत ने कहा कि सलमान खान को बिश्नोई समाज के मंदिर जाकर माफी मांगनी चाहिए।

सलमान खान को भूल स्वीकार कर लेनी चाहिए- राकेश टिकैत

उन्होंने सुझाव दिया कि सलमान माफी मांग लें, तो समाज में सम्मान भी बना रहेगा, क्योंकि जेल में बंद व्यक्ति कब हमला करा दे, इसका भरोसा नहीं। राकेश टिकैत ने कहा कि सलमान खान को भूल स्वीकार कर लेनी चाहिए और समाज से माफी मांग लेनी चाहिए। यह बयान 1998 के काले हिरण शिकार मामले से जुड़ा है, जिसमें सलमान खान और बिश्नोई समाज के बीच विवाद चल रहा है।

Bhadohi News: कॉलेज प्रिंसिपल की हत्या मामले में राजनीति गरमाई, सपा नेता ने योगी सरकार पर साधा निशाना

कई बार मिल चुकी है जान से मारने की धमकी

लॉरेंस बिश्नोई के भाई ने भी कहा कि सलमान ने पहले मुआवजे की पेशकश की थी, लेकिन समाज ने माफी की मांग की है। गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई, जो फिलहाल गुजरात की साबरमती जेल में बंद है, ने सलमान को कई बार जान से मारने की धमकी दी है। गौरतलब है कि, गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई अब भी गुजरात की साबरमती जेल में बंद है। काले हिरण के शिकार के कारण बाद सलमान खान को लॉरेंस बिश्नोई और उनके गैंग से कई बार जान से मारने की धमकी मिल चुकी हैं।

UP Weather: दाना ने बदला UP का मौसम, आज मऊ समेत यूपी के इन जिलों में होगी झमाझम में बारिश

 

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.