होम / Bahraich Violence: ब्राह्मण लड़के के हत्यारों की तलाश में जुटी UP STF की टीम, CM योगी करेंगे पीड़ित परिवार से मुलाकात

Bahraich Violence: ब्राह्मण लड़के के हत्यारों की तलाश में जुटी UP STF की टीम, CM योगी करेंगे पीड़ित परिवार से मुलाकात

Poonam Rajput • LAST UPDATED : October 15, 2024, 10:24 am IST

India News UP (इंडिया न्यूज़), Bahraich Violence: उत्तर प्रदेश के बहराइच में दुर्गा विसर्जन के दौरान हुए हंगामे और एक युवक की मौत के बाद अब ये मामला लगातार तूल पकड़ता जा रहा है। इस घटना के बाद यहां की सुरक्षा व्यवस्था कड़ कर दी गई है। चारो ओर पुलिस फोर्स तैनात की गई है। तो वहीं दूसरी ओर हिंसा के आरोपी सलमान की तलाशी में यूपी की एसटीएफ टीम बहराइच पहुंच गई है। साथ ही 12 कंपनी PAC और RRF की टीम भी तैनात की गई है।

 इलाके में विरोध प्रदर्शन जारी

बहराइच में दुर्गा प्रतिमा विसर्जन के दौरान हुए बवाल का असर सोमवार को भी जारी रहा। बता दें कि, रामगोपाल मिश्रा की मौत के बाद पूरे इलाके में विरोध प्रदर्शन और हंगामा देखने को मिल रहा है। प्रदर्शनकारियों ने कई घरों में घुसकर आगजनी की, एक अस्पताल और एक हीरो होंडा एजेंसी को भी आग के हवाले कर दिया गया। जिसके बाद इस स्थिति को नियंत्रित करने के लिए पुलिस ने लाठीचार्ज किया और आंसू गैस के गोले छोड़े।

Rajasthan Bypolls 2024: राजस्थान में 7 सीटों पर उपचुनाव की तारीखों का ऐलान आज, 3:30 बजे होगी EC की प्रेस कॉन्फ्रेंस

बढ़ते तनाव के बीच, पूरे इलाके को पुलिस छावनी में तब्दील कर दिया गया है, और 12 कंपनियां PAC और RRF की तैनात की गई हैं। पुलिस द्वारा अब तक 30 से अधिक लोगों को हिरासत में लिया गया है, और हिंसा में शामिल अन्य आरोपियों की तलाश जारी है। फिलहाल मौके पर कानून व्यवस्था बनाये रखने को लेकर 12 कम्पनी पीएसी और आरपीएफ की टीम के साथ एक दर्जन से अधिक जनपदों की पुलिस फोर्स को घटना स्थल के पास तैनात कर दिया है। चप्पे-चप्पे पर सुरक्षा बढ़ा दी गई है।

MP Weather Today: मानसून की विदाई से पहले मध्य प्रदेश में भारी बारिश, 26 जिलों में अलर्ट

आरोपियों की तलाश में जुटी एसटीएफ

बहराइच में हुई हिंसा के मामले में पुलिस ने छह नामजद आरोपियों समेत दस के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है। इसके अतिरिक्त, 30 से अधिक लोगों को हिरासत में लिया गया है। गिरफ्तार किए गए आरोपियों में मोहम्मद आवेश, तजमुल, मोहम्मद निसार, दिलशाद, रेहान, इरफान, हबीबुल्ला, अरमान, मोहम्मद नदीम, आदिल, जावेद, लारेब, असलम, रियाज अहमद, महफूज आलम, मकसूद आलम, शमी मोहम्मद, वाकर, इरशाद अहमद, इमरान, रियाज, जाहिद, मोहम्मद दानिश, मोहम्मद सलीम, अफगान और इमरान अंसारी शामिल हैं।

पति की गलती की वजह से महाभारत की इस स्त्री ने खुद को लगाई थी आग, जाने जंगल में ऐसा क्या हुआ कि ऋषि ने ले ली थी राजा की जान?

घटना पर यूपी के सीएम की नजर

बहराइच हिंसा पर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने खुद स्थिति की निगरानी रखी हुई है। सोमवार को उन्होंने पुलिस के उच्च अधिकारियों के साथ एक हाई लेवल बैठक की, जिसमें उपद्रवियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई करने के निर्देश दिए। सीएम योगी ने यह भी कहा कि कानून व्यवस्था को बनाए रखने में कोई भी ढिलाई नहीं बरती जानी चाहिए। इसके साथ ही, उन्होंने हिंसा में मारे गए युवक राम गोपाल के परिवार से मिलने की भी योजना बनाई है।

Delhi Grap 1 Guidelines: दिल्ली में प्रदूषण के खतरे से निपटने के लिए GRAP-1 लागू, जान लीजिए क्या-क्या पाबंदियां लग गईं

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.